बीच सड़क में महिला पत्रकार के साथ इस शख्स ने किया कुछ ऐसा, सब हुआ ऑन एयर लीक
बीच सड़क में महिला पत्रकार के साथ इस शख्स  ने किया कुछ ऐसा, सब हुआ ऑन  एयर लीक
Share:

  शो के बारे में बताने जा रहे है जो ों एयर कुछ ब्लंडर का शिकार हुआ कई बार रिपोर्टर सड़क पर लाइव रिपोर्टिंग करते हैं लेकिन लाइव रिपोर्टिंग करना एक महिला रिपोर्टर को महंगा पड़ गया जब राह चलते एक युवक ने उसे कैमरे के सामने ही किस कर डाला। ये सारा नजारा लाइव चला गया। अब ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल viral हो रहा है और इस तरह के व्यवहार पर सवाल उठ रहे हैं।  

CLICK HERE to view video

हैरान करने वाली ये रही की कैमरा उस वक़्त चालू था ये मामला अमेरिका का है, यहां लुइसविले टीवी की रिपोर्टर सारा रिवेस्ट केंटुकी फेस्टिवल की गतिविधियों की रिपोर्टिंग कर रही थी। कैमरा लाइव ऑन एयर था यानी सीधा प्रसारण। सारा सड़क के एक तरफ खड़ी थी और बाइट दे रही थी कि तभी एक अनजान शख्स ने आकर उन्हें चूम लिया। इससे पहले शॉट में वही युवक सारा के पीछे अजीब सी हरकत करते दिख रहा है। सारा असहज तो हुई लेकिन हंसते हुए उन्होंने अपना बाइट पूरा किया। इस घटना के तुरंत बाद कैमरा सारा से हटा और कुछ सैकेंड के बाद फिर सारा पर फोकस हुआ जो तब तक संभल चुकी थी।

ये पूरा वीडियो अब वायरल हो रहा है और लोग इसे गलत बता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उस युवक को हैरेसमेंट के आरोप में हिरासत में लिया जा चुका है। इससे पहले भी कई महिला रिपोर्टर इस तरह ड्यूटी के दौरान परेशान की जा चुकी है। कभी उन्हें छूकर, टक्कर मारकर औऱ धकियाकर हैरेस किया जा चुका है। बताया जा रहा है कि 2018 में रूस में हुए वर्ल्ड कप फुटबाल के दौरान 30 से ज्यादा महिला पत्रकारों के साथ बदतमीजी हुई थी और बाकायदा उनकी रिपोर्ट भी हुई थी।  

जब बेटी के मायकेवालों ने उसके बेटे को रखा गिरवी, वजह जान चौंक जाएंगे आप

इस प्रदेश में बना पंछियो के लिए मल्टी फ्लैट्स ,दीखता है खूबसूरतअशिआना

महिला ने बीच सड़क में खड़ी कर दी स्कूटी और फिर.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -