पाकिस्तान वनडे मैच होस्टिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा सोशल मीडिया में लगा दी क्लास.......
पाकिस्तान वनडे मैच होस्टिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा सोशल मीडिया में लगा दी क्लास.......
Share:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया जा रहा है वैसे भी वह आर्थिक मंदी ने पाकिस्तान की  कमर तोड़ दी है। ऐसे में कराची में दस साल बाद हो रहे क्रिकेट Cricket के अन्तरराष्ट्रीय मैच में बिजली की कटौती ने इंटरनेट पर पाकिस्तान को ट्रोल Troll कर दिया। अब ये खबर वायरल होने के साथ साथ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए शर्मिंदगी का सबब बन गई है। इस वाकिये को ठीक से समझने के लिए ये समझे कि दरअसल कराची में दस साल बाद कोई इंटरनेशनल वनडे मैच हो रहा था। मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच था लेकिन बार बार बिजली जाने की वजह से छह फ्लडलाइट्स नहीं जल रहे थे औऱ इसी कारण मैच को बीच में ही रोकना पड़ा।

जैसे ही ये घटना घटित हुई मैच रुकने के साथ ही इंटरनेट पर बिजली कटौती को लेकर मीम चल निकले औऱ यूजर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को जबरदस्त  तरीके से ट्रोल कर दिया। ट्रोलर जहां पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड को बदइंतजामी पर कोस रहे थे वहीं पाकिस्तान के आर्थिक हालातों पर भी तंज कसे जा रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा है लाइव टेलीकास्ट ऑफ इकोनॉमी फेलियर 

एक ट्रोलर ने तो यहां तक कह डाला कि शायद पाक क्रिकेटबोर्ड बिजली का बिल नहीं भर पा रहा है। ऐसे में उसे मैच की बजाय बिजली के बिल को लेकर चिंता करनी चाहिए। 

जैसे ही फिर से मैदान में लाइट आई तो ट्रोलर ने लिखा कि श्रीलंका ने शायद बिजली का बिल भर दिया होगा, तभी मैच आरंभ हो पाया है। एक यूजर ने लिखा है कि लगता है कि पाकिस्तान गली क्रिकेट को होस्ट कर रहा है। 

जब बेटी के मायकेवालों ने उसके बेटे को रखा गिरवी, वजह जान चौंक जाएंगे आप

इस प्रदेश में बना पंछियो के लिए मल्टी फ्लैट्स ,दीखता है खूबसूरतअशिआना

महिला ने बीच सड़क में खड़ी कर दी स्कूटी और फिर.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -