स्मृति ईरानी के पति है परेशान! सोशल मीडिया में हो रहे है वायरल
स्मृति ईरानी के पति है परेशान! सोशल मीडिया में हो रहे है वायरल
Share:

 की से पॉपुलैरिटी फेम पाई हुई तुलसी जी उर्फ़ स्मृति ईरानी अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी Smriti Irani अपने अच्छे सेंस ऑफ ह्ययूमर के चलते जानी जाती है। ऐसा कई बार हुआ है जब खुद स्मृति ने अपना ही मजाक उड़ाकर लोगों को हैरान कर डाला है। एक बार फिर स्मृति ईरानी ने अपने पति जुबिन ईरानी की एक फोटो इंस्टाग्राम instagram पर पोस्ट कर मजेदार कैप्शन डालकर खुद का मजाक उड़ाया है और ये मजाकिया पोस्ट वायरल हो रही है।

हाल ही में स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी फॉरमेट में अपने पति की एक दुखी अंदाज की फोटो शेयर की। इसमें जुबिन माथे पर हाथ रखें, परेशान मुद्रा में नजर आ रहे हैं। खेल तब हुआ जब स्मृति ईरानी ने पति को टैग करते हुए इस तस्वीर को कैप्शन दिया - बीवी से परेशान ("Biwi Se Pareshan look") इस फोटो पर स्मृति ईरानी के मजेदार कैप्शन को लोग पसंद कर रहे हैं और उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ हो रही है। मालूम हो मीम्स और जोक्स के अलावा स्मृति परिवार के साथ तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं। 

दिसंबर में ही उन्होंने पति के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन दिए थे जिन पर खूब ठहाके लगे थे। स्मृति कभी अपने ऊपर उड़ रहे मजाक से परेशान नहीं होती। बल्कि वो खुद अपना मजाक उड़ाती है। उस पोस्ट में भी स्मृति ने अपने बढ़ते वजन को लेकर मजाक किया था। इतना ही नहीं फिल्म सुई धागा में अनुष्का की फोटो शेयर करके भी मीम्स बना डाले थे

दीपिका और रणवीर की शादी के बाद उनकी शादी की तस्वीरों का इंतजार करते हुए स्मृति ने ये पोस्ट किया था।

जब बेटी के मायकेवालों ने उसके बेटे को रखा गिरवी, वजह जान चौंक जाएंगे आप

इस प्रदेश में बना पंछियो के लिए मल्टी फ्लैट्स ,दीखता है खूबसूरतअशिआना

महिला ने बीच सड़क में खड़ी कर दी स्कूटी और फिर.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -