ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निक किर्गियोस पर लगा इतने डॉलर का जुर्माना
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निक किर्गियोस पर लगा इतने डॉलर का जुर्माना
Share:

ऑस्ट्रेलिया के तुनक मिजाज खिलाड़ी निक किर्गियोस पर US ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर के मैच के बीच खेल भावना के विपरीत व्यवहार करने के लिए 7500 डॉलर का जुर्माना भी लगा दिया है। 

किर्गियोस को बुधवार को खेले गए मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में मौजूद किसी के प्रति अभद्र भाषा का उपयोग करने के लिए चेतावनी भी जारी कर दी गई है। ऐसा लग रहा था कि विंबलडन का विजेता यह खिलाड़ी अपने ही बॉक्स में किसी पर चिल्ला रहा था और उससे अधिक समर्थन करने या फिर वहां से चले जाने के लिए बोल रहे थे।  ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दूसरे सेट के बीच चेयर अंपायर से गांजा की गंध आने की भी शिकायत भी कर दी थी। किर्गियोस ने इस मैच में जीत भी अपने नाम कर ली है। यह टूर्नामेंट में अभी तक किसी खिलाड़ी पर लगाया गया सर्वाधिक जुर्माना है। 

कुछ खबरों का कहना है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निक किर्गियोस पर विंबलडन टेनिस ग्रैंडस्लैम में पहले दौर की जीत के बीच खेल भावना के विपरीत आचरण करने के लिए 10,000 डॉलर का जुर्माना लगा दिया गया है। यह टूर्नामेंट में अभी तक घोषित किया गया सबसे बड़ा जुर्माना बताया गया है। किर्गियोस ने इस पहले दौर के मैच के उपरांत हुई प्रेस कांफ्रेंस में स्वीकार किया था कि उन्होंने परेशान कर रहे दर्शक की ओर थूक दिया था। 

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

इस वजह से कई घंटों तक हॉस्पिटल में ही पड़ा रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का शव

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने किया दावा- चीनी अधिकारियों ने ओलंपिक दौरान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -