IPL ऑक्शन: 14 करोड़ में बिकने का यकीन ही नहीं कर पाए रिचर्डसन, वीडियो में कही ये बात
IPL ऑक्शन: 14 करोड़ में बिकने का यकीन ही नहीं कर पाए रिचर्डसन, वीडियो में कही ये बात
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पेसर जॉय रिचर्डसन IPL ऑक्शन में 14 करोड़ रुपए में बिकने के बाद एक बार तो हैरान रह गए थे, यही नहीं गेंदबाज को इस दौरान खुद पर भी यकीन नहीं हो पा रहा था कि पंजाब किंग्स ने उन पर इतनी बड़ा दांव लगा दिया है। बिग बैश लीग में सबसे अधिक विकेट लेने वाले रिचर्डसन न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए क्राइस्टचर्च में अपने होटल के रूप में क्वारंटाइन रहकर चेन्नई में गुरुवार को चल रही आईपीएल नीलामी को देख रहे थे।

नीलामी के बाद रिचर्डसन ने कहा कि एक बार तो उनके लिए इस बात पर यकीन कर पाना बहुत मुश्किल सा हो गया था कि उन पर इतनी बड़ी बोली लगाई गई है। 24 वर्षीय रिचर्डसन का कहना है कि भावनाएं पूरी तरह से हावी थीं, ऐसे में आप भूल जाते हो आपको विश्वास नहीं होता है। इसके बाद आप दोबारा से देखते हो कि आपको कितने में खरीदा गया है। फिर आप तीसरी बार, चौथी बार देखते हो उसमें थोड़ा समय लगा और मैं अब भी उस पल में जी रहा हूं।

रिचर्डसन ने आगे कहा मैं चेतनाशून्य हो गया था मैं उसे निहार रहा था, लेकिन ऐसा लग रहा था कि जैसे मैं उसे नहीं देख रहा हूं और यह सब कुछ होने के बाद मैं सच में बेहद खुश था। मेरा लक्ष्य अधिक से अधिक टेस्ट क्रिकेट खेलना है, किन्तु फिलहाल मैं इसमें नहीं खेल रहा हूं। इसलिए मेरे सामने जो कुछ भी हो रहा है वो मेरे लिए आवश्यक है और अभी यह मेरे लिए टी 20 क्रिकेट है।

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के लिए जोर लगाते नज़र आएँगे अर्जुन तेंदुलकर, बहन सारा बोली- गर्व है तुम पर

चेन्नईयिन के खिलाफ ड्रॉ के बाद जमील की नजर एससी ईस्ट बंगाल पर

आईपीएल ऑक्शन में 'हमें शाहरूख मिल गए' कहकर प्रीता जिंटा ने SRK के बेटे आर्यन खान को चिढ़ाया, देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -