चेन्नईयिन के खिलाफ ड्रॉ के बाद जमील की नजर एससी ईस्ट बंगाल पर
चेन्नईयिन के खिलाफ ड्रॉ के बाद जमील की नजर एससी ईस्ट बंगाल पर
Share:

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने गुरुवार को बम्बोलिम में जीएमसी स्टेडियम में चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ 3-3 से ड्रॉ खेला। इस ड्रॉ के बाद, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के अंतरिम मुख्य कोच खालिद जमील ने टीम के आगामी मैच के लिए अपनी जगहें निर्धारित की हैं। खालिद जमील की टीम को एससी पूर्वी बंगाल पर जीत हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। मैच के बाद जमील ने कहा- "हमारे बाकी खेलों के लिए, हम एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ अगले खेल के बारे में सोच रहे हैं, वे एक अच्छा पक्ष हैं। हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा और सब कुछ ठीक हो जाएगा।"

उन्होंने आगे कहा-  "हां आप कह सकते हैं कि एकाग्रता की कमी [उन्हें ब्रेक के बाद त्वरित उत्तराधिकार में दो बार स्कोर करने के लिए] लेकिन हम खेल में वापस आ गए, जो एक अच्छा बिंदु है ... मेरे पास कोई नहीं है संदेह [टीम की फाइटिंग स्पिरिट के बारे में] सभी लड़के बहुत मेहनत करते हैं और यह एक अच्छा प्लस पॉइंट है।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 में चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ मैच के दौरान आखिरी-हांसी पॉइंट बचाया। लल्लियनज़ुआलाछंगटे ने इमरान खान के गोल से पहले चेन्नईयिन को शुरुआती बढ़त दिलाई और डेसहॉर्न ब्राउन ने नॉर्थएस्ट को हफ़्ते के अंतराल पर सामने रखा। मरीना मचान्स ने मैनुएल लानजारोटे पेनल्टी के जरिए दूसरा गोल किया और छांग्ते ने मैच का दूसरा गोल किया, लेकिन एक लेट इंजरी टाइम स्पॉटबिक लुइस मचाडो का मतलब था कि टीमों को लूट को साझा करना था। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड 23 फरवरी को एससी पूर्वी बंगाल के साथ हॉर्न बजाएगा।

सामने आई ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट, अक्षय कुमार का लुक मचाएगा धमाल

पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर बोले बाबा रामदेव- 'गवर्नमेंट को देश चलाने के लिए...'

70 वर्षों से घाटे की खेती कर रहा किसान, अब कमज़ोर नहीं पड़ने देंगे आंदोलन - राकेश टिकैत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -