आईपीएल ऑक्शन में 'हमें शाहरूख मिल गए' कहकर प्रीता जिंटा ने SRK के बेटे आर्यन खान को चिढ़ाया, देखें वीडियो
आईपीएल ऑक्शन में 'हमें शाहरूख मिल गए' कहकर प्रीता जिंटा ने SRK के बेटे आर्यन खान को चिढ़ाया, देखें वीडियो
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 की शुरुआत हुई जिसने क्रिकेट प्रेमियों के लिए उत्साह और रोमांच को और भी बढ़ा दिया। सभी फ्रेंचाइजियों के बीच सबसे बड़े पर्स के साथ पंजाब किंग्स नीलामी में गई - इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 53.20 करोड़ रुपये की नीलामी में सभी फ्रेंचाइजियों के बीच सबसे बड़ी कीमत - 53.20 करोड़ रुपये है,  अभिनेत्री प्रीति जिंटा की सह-स्वामित्व वाली टीम ने तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरुख खान को 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा। तमिलनाडु के बल्लेबाज में फंसने के बाद, प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन जो कि आईपीएल खिलाड़ी की नीलामी में मौजूद थे, उन्हें उत्साह में चिल्लाकर कहा- "हमें शाहरूख मिल गए"।

पंजाब ने आईपीएल के 14 वें संस्करण के लिए 9 खिलाड़ियों को उतारा। उन्होंने झे रिचर्डसन और रिले मेरेडिथ की ऑस्ट्रेलियाई पेस जोड़ी पाने के लिए बड़ा पैसा खर्च किया। शाहरुख ने सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में एक बड़े हिट के साथ पंजाब किंग्स से 5.25 करोड़ रुपये का सौदा किया।

IPL 2021 प्लेयर ऑक्शन में दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस आईपीएल के अब तक के सबसे महंगे खरीददार बन गए हैं। मॉरिस को राजस्थान रॉयल्स ने मैमथ के लिए खरीदा था। इस बीच कृष्णप्पा गौतम अब तक के सबसे ज्यादा अनकैप्ड भारतीय खरीददार बन गए। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने रुपये  9.25 करोड़ रु में खरीदा था।

आर्सेनल के मैनेजर मिकेल अर्टेटा का बड़ा बयान, कहा- "मुझे लगता है कि वह एक महान क्षण..."

श्रीलंका के इस तेज गेंदबाज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

मुंबई इंडियंस में शामिल होने के बाद बहुत उत्साहित है अर्जुन तेंदुलकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -