व्यस्त रोड़ के नीच 3 दिन तक रहा ये शख्स, कारण जानकर चौंक जायेंगे आप
व्यस्त रोड़ के नीच 3 दिन तक रहा ये शख्स, कारण जानकर चौंक जायेंगे आप
Share:

आपको ये जानकार हैरानी होगी कि एक शख्स तीन दिनों तक व्यस्त रोड के नीचे एक स्टील के बड़े से बक्से में बंद रहा. अब उसने ऐसा क्यों किया ये जानेंगे तो और भी हैरान रह जायेंगे. स्टील के बक्से में रहने के दौरान माइक पार को सोने के लिए बिस्तर, पानी, एक वेस्ट की बाल्टी, एक स्केटपैड और पेंसिल दी गई थी. लेकिन इसके पीछे कारण क्या था ये जानते हैं जो वाकई हैरानी भरा है. 

दरअसल, यह कारनामा ऑस्ट्रेलियाई आर्टिस्ट माइक पार (73 वर्षीय) ने टोटेलिटेरियन हिंसा के पीड़ितों को श्रृद्धांजलि देने के उद्देश्य से किया था. स्टील के बक्से में बंद रहने के दौरान माइक पार ने 3 दिनों तक कुछ नहीं खाया. इतना ही नहीं, माइक पार को 2.2 मीटर के कंटेनर से ऑक्सीजन की सप्लाई की जा रही थी. इस दौरान माइक पार के ऊपर से हजारों लाखों वाहन गुरजरते रहे, क्योंकि उन्हें एक व्यस्त सड़क के नीचे स्टील के बक्से में रखा गया था. ये बहुत ही खतरनाक था. 

स्टील के बक्से में रहने के दौरान माइक पार को सोने के लिए बिस्तर, पानी, एक वेस्ट की बाल्टी, एक स्केटपैड और पेंसिल दी गई थी. बता दें कि माइक पार का यह स्टंट तस्मानिया के डार्क मोफो फेस्टीवल का हिस्सा था. डार्क मोफो फेस्टिवल के दौरान डार्कनेस को सेलिब्रेट किया जाता है और लोग पब्लिक आर्ट, फूड, फिल्म्स और संगीत का आनंद उठाते हैं. इस दौरान उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा थे. 

जब सिरकटे सांप ने शख्स पर किया हमला, देखिये वीडियो

शख्स स्टोर से प्राइवेट पार्ट में छुपा ले गया अजगर, किसी को नहीं हुई खबर

भारतीयों के जुगाड़ की कायल है दुनिया, आप भी आसानी से कर सकते हैं ट्राई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -