शख्स स्टोर से प्राइवेट पार्ट में छुपा ले गया अजगर, किसी को नहीं हुई खबर
शख्स स्टोर से प्राइवेट पार्ट में छुपा ले गया अजगर, किसी को नहीं हुई खबर
Share:

आज हम आपको चोरी की एक ऐसी अजीब घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिस पर विश्वास करना आपके लिए कतई भी आसान नहीं होने वाला है. बताया जा रहा है कि यूएसए के मीशिगन में एक शख्स अजगर चुराते हुए कैमरे में कैद हो गया. अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल की मने तो अजगर को चुराने वाले शख्स ने Pet स्टोर में घुसकर यह चोरी की थी. 

जानकारी के मुताबिक, चोर ने  स्टोर से अजगर चुराकर अपने पैंट की जेब में रखा और वह फिर धीरे से स्टोर से निकल गया. लेकिन उसने आई लव माई पेट्स स्टोर से निकलने से पहले 6 डॉलर में एक चूहा जरूर खरीदा था. डेली मेल के मुताबिक, स्टोर कर्मचारी ने बताया कि फ़िलहाल अपराधी की तलाश की जा रही है और स्टोर के कर्मचारी ने इस चोरी के बारे में अपने फेसबुक पेज पर इस घटना को लोगों के साथ भी साझा किया है. 

एक शख्स Emily Scheiwe ने फेसबुक पर लिखा कि विश्वास नहीं हो रहा कि किसी ने हमारे बेहद खूबसूरत Ball Python को चुरा लिया है. खबर है कि इसे 20 मार्च 2019 को किसी ने गोद लिया था और जिस दिन हम उसे उसके घर छोड़ने जाने वाले थे उसी दिन उसके चोरी हुई. उन्होंने आगे अपील करते हुए लिखा कि अज्ञात शख्स के बारे में कोई भी जानकारी हो तो कृप्या कर रॉकवुड पुलिस डिपार्टमेंट से संपर्क करें. दूसरी ओर अजगर चुराते हुए शख्स का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो कि स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे का ही बताया जा रहा है. 

जंगल में पेड़ काटने गए युवकों को मिली ऐसी चीज़ कि उड़ गए होश

Video : छोटे से चूहे ने सांप की ऐसे बजाई बारा, देखकर हैरान रह जायेंगे आप

कीमती चीज़ें नहीं बल्कि बाल्टी-मग चुराता है चोर, फिर करता है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -