भारतीयों के जुगाड़ की कायल है दुनिया, आप भी आसानी से कर सकते हैं ट्राई
भारतीयों के जुगाड़ की कायल है दुनिया, आप भी आसानी से कर सकते हैं ट्राई
Share:

जुगाड़ करने के मामले में हम भारतीयों को इसका अविष्कारक कहा जाता है. ऐसा इसलिए है क्योंकि जहां सब कुछ असंभव नजर आए वह भारतीय लोग उस चीज को भी जुगाड़ से संभव कर देते हैं. चाहे इसमें भारत के 3 व्हीलर ऑटो हो जिसमें तीन लोग की जगह में 6 लोग बैठ जाए या फिर पुराने कपड़ों को पोछा बनाना हमारे देश में सारे समाधान मौजूद है. इसी बेच कुछ ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिसे आप भी चाहे तो अपना सकते हैं...

आपको पहले इस बात से अवगत करा दें कि महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट कर भारतीयों को जुगाड़ का महारथी बताया है. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अक्सर कई तरह के वीडियो शेयर करते है और फिर एक बार उन्होंने नया वीडियो डाला है, इसमें एक व्यक्ति बड़े स्टाइल में नहाते हुए दिखाई दे रहा है. जो कि काफी अमेजिंग है. 

आप देख सकते हैं कि इस व्यक्ति को शावर से नहाने का शौक होगा लेकिन उसकी कमी के चलते उसने दिमाग लगा कर जुगाड़ लगाया और फिर क्या बना लिया स्प्राइट की बोतल का शावर. जो कि काफी पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते है यह व्यक्ति पूरा आनंद लेकर नहा रहा है. आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा के ये ट्वीट काफी पुराने है, लेकिन ये अब भी तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं. 

लड़की की आँख से निकले जानवरों वाले कीड़े

जंगल में पेड़ काटने गए युवकों को मिली ऐसी चीज़ कि उड़ गए होश

7 दिनों तक 7 अलग-अलग पुरुषों से महिला ने किया SEX, फिर किया चौंकाने वाला खुलासा...

Video : छोटे से चूहे ने सांप की ऐसे बजाई बारा, देखकर हैरान रह जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -