जब सिरकटे सांप ने शख्स पर किया हमला, देखिये वीडियो
जब सिरकटे सांप ने शख्स पर किया हमला, देखिये वीडियो
Share:

सांप के नाम से ही लोग दूर भागते हैं. ऐसे में वो आप पर हमलर कर दे तो आपके होश उड़ जाये, साथ ही कुछ देर में जान भी जा सकती है. लेकिन कई मामलों में लोग बच भी जाते हैं. अभी हम एक मामला बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी हैरानी होगी. अमेरिका के अल्बामा के रहने वाले बिल फ़ोर्ब्स अपने बगीचे में काम कर रहे थे. उसी वक्त उन्होंने अपने बगीचे की बाड़ के पास एक रैटल स्नेक को देखा. बिल ने तुरंत ही अपनी पत्नी को शॉटगन के साथ बुलाया.बिल ने इसके बाद शॉटगन से रैटल स्नेक के सिर को निशाना बनाकर फायर किया और उसके सिर को उड़ा दिया. 

हैरानी की बात तो ये है कि सिरकटे सांप ने मरने के एक घंटे बाद हमला कर दिया. सांप की इस विचित्र हरकत को बिल की पत्नी कैरी फोरबस ने कैमरे में कैद किया है और उसे शेयर कर दिया. इस वीडियो को कई लोगों ने देखा और अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दी. दरअसल, फोरबस ने गोली मारने के करीब एक घंटे बाद तक सांप को वहीं पड़ा रहने दिया. बाद में उन्होंने उसे अपने पिकअप ट्रक में उठाया और उसे कहीं ले जा रहे थे. भाई और पिता के यहां पहुंचने पर उन्होंने सांप को चिमटे से पकड़कर उठाने की कोशिश की. सांप उस समय तक मारा नहीं था. 

बिल ये दहककर हैरान थे कि वह अपनी पूरी ताकत से बिल के ऊपर हमला करने की कोशिश कर रहा था. बिल ने  बताया,”हमने तय कि हम इसके बाद उसे अकेला छोड़ देंगे. सांप का सिर उड़ चुका था. जब भी मैं ट्रक के पास आता-जाता था और उसे छूता था. उसे पता चल जाता था कि मैं कहां से आ रहा हूं.”  बता दें, उन्हें हमारी तरह ढेर सारी ऑक्सीजन की जरूरत नहीं रहती है. उनमें ऊर्जा बाकी रहती है, जिसकी मदद से वह कई घंटों तक जिंदा भी रह सकते हैं. 

शख्स स्टोर से प्राइवेट पार्ट में छुपा ले गया अजगर, किसी को नहीं हुई खबर

भारतीयों के जुगाड़ की कायल है दुनिया, आप भी आसानी से कर सकते हैं ट्राई

यहां शौचालय का इस्तेमाल करती है गाय, इस तरह प्रदूषण पर लगाई जाएगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -