ऑस्ट्रेलियन पत्रकार ने टीम इंडिया का उड़ाया मजाक, इंडियन फैंस ने दिया करारा जवाब
ऑस्ट्रेलियन पत्रकार ने टीम इंडिया का उड़ाया मजाक, इंडियन फैंस ने दिया करारा जवाब
Share:

देश में इन दिनों सफाई को लेकर अलग अलग स्तर पर कार्यक्रम होने के साथ साथ सफाई को लेकर लोगो को जागरूक किया जा रहा है. जिसमे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को बढ़ावा देने के लिए टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी भी अपना योगदान दे रहे हैं. क्रिकेट टीम के खिलाडी स्वच्छता ही सेवा कैंपेन के साथ जुड़कर सफाई में अपना योगदान दे रहे है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे से पहले टीम इंडिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे टीम इंडिया के खिलाडी सफाई करते नजर आ रहे है. 

ये वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अंकाउट कर शेयर किया है और ये संदेश भी देते दिख रहे हैं कि कचरे की सही जगह डस्टिबन है. जहा इस वीडियो की प्रशंसा की जा रही है. वही ऑस्ट्रेलियन पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन ने ट्विटर पर टीम इंडिया का मजाक उड़ाया है. जिसमे उन्होंने कहा कि टीम इंडिया कचरा पेटी में कचरा फेंक कर बड़ा महसूस कर रही है. जिसका करारा जवाब भी भारतीय फैंस ने दिया. और फैंस ने पत्रकार की जमकर आलोचना भी की. 

बता दे कि इससे पहले स्वच्छ भारत अभियान से विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर जैसे खिलाडी भी जुड़ चुके है.  2 अक्टूबर 2016 को गांधी जयंती के अवसर पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ‘स्वच्छ भारत’ अभियान में हिस्सा लिया था, तब कोहली ने ईडन गार्डन्स पर सफाई अभियान चलाया था. वही सचिन तेंदुलकर भी सफाई अभियान का हिस्सा बन चुके है. 

पिता बनने पर मुरली विजय ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

दक्षिण अफ्रीका का यह दिग्गज गेंदबाज नहीं खेल सकेगा 6 सप्ताह तक

महिला क्रिकेट के खेल कार्यक्रम को बढ़ाएगा बोर्ड

एक ही कार्यक्रम में शामिल होंगे भागवत और नीतीश

यो-यो टेस्ट की वजह से टीम में जगह नहीं बना पाए ये खिलाडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -