आरोन फिंच ने दिया बड़ा बयान, कहा- टेस्ट क्रिकेट में अब वापसी नहीं संभव
आरोन फिंच ने दिया बड़ा बयान, कहा- टेस्ट क्रिकेट में अब वापसी नहीं संभव
Share:

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने इस बात को मान लिया है कि उनका टेस्ट करियर खत्म हो गया है. फिंच को लगता है कि अब उनकी रेड बॉल क्रिकेट में वापसी नहीं आएगी और यह अब अवास्तविक है. फिंच, जो 3 वनडे और 3 ही T20 मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं, उन्होंने बताया है कि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में एक स्थान के लिए दावा करने के लिए पर्याप्त पहली श्रेणी मैच नहीं मिल सकते.

हालांकि, वह आखिरी बार संन्यास से पहले टेस्ट क्रिकेट में प्रतियोगिता करना चाह रहे हैं. फिंच ने बोला है कि 2023 में भारत में होने वाला वनडे वर्ल्डकप उनका आखिरी असाइनमेंट होगा. उन्होंने बोला है, "रेड बॉल क्रिकेट के संदर्भ में, मुझे नहीं लगता कि मैं फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलने की सोच रहा हूँ." फिंच ने कहा है, "सिर्फ दो बातों पर आधारित: 4 दिवसीय क्रिकेट खेलने का अवसर और एक स्थान को हासिल करना, मुझे लगता है, यह वास्तव में सीमित हो सकता है.

उन्होंने बोला है, "युवा  बैट्समैन निरंतर फर्स्ट क्लास खेल रहे हैं और वे टीम में आने वाले है. ऑस्ट्रेलिया में कुछ नाजुक और अच्छे खिलाड़ी हैं, खासकर शीर्ष क्रम के बैट्समैन जो टीम में स्थान बना सकते हैं." फिंच ने अपने करियर में केवल 5 टेस्ट मैच खेले हैं, जबकि उन्होंने 126 एकदिवसीय और 61 टी20 इंटरनेशनल मैचों में हिस्सा ले चुके है. उन्होंने आगे बताया है, "प्रतिभा की गहराई इस वक़्त वास्तव में मजबूत है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि आगे मौके है."

33 साल के ओपनर आरोन फिंच हमेशा इंग्लैंड के दौरे पर विजय रहे हैं. वह वनडे में इंग्लैंड के विरुद्ध 1000 रन पूरे करने से सिर्फ 28 रन दूर रह गए हैं. केवल रिकी पोंटिंग, एडम गिलक्रिस्ट और माइकल क्लार्क ही इंग्लैंड में उनसे अधिक वनडे रन बना चुके. फिंच ने बोला है कि इस सफलता के पीछे का राज ये है कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में इंग्लैंड में खेल चुके है और यह उनके लिए एक परिचित स्थान है.

थॉमस-उबेर कप में ये शीर्ष खिलाड़ी खेलने को है तैयार

बार्सिलोना को अलविदा कहने के लिए मेसी को देना होंगे 6138 करोड़ रुपये

कोरोना का शिकार हुए बार्सिलोना के मिडफील्डर मिरलेम पेनिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -