थॉमस-उबेर कप में ये शीर्ष खिलाड़ी खेलने को है तैयार
थॉमस-उबेर कप में ये शीर्ष खिलाड़ी खेलने को है तैयार
Share:

तीन से 11 अक्टूबर को बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया को आरहुष में होने जा रहे थॉमस तथा उबेर कप के लिए टीम का सिलेक्शन एक-दो दिन में करेगा. पुरुष एवं महिला वर्ग में 10-10 शटलरों का सिलेक्शन किया जाएगा. COVID-19 के चलते टीम का सिलेक्शन बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग के आधार पर किया जाएगा.

वही पीवी सिंधु, के श्रीकांत तथा साइना नेहवाल सहित सभी टॉप प्लेयर खेलने के लिए तैयार हैं. इन सभी 20 शटलरों का कैंप आठ सितंबर से आरम्भ करने का प्रस्ताव फेडरेशन की तरफ से भारतीय खेल प्राधिकरण को दिया जाएगा. बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सूत्रों के अनुसार, वर्ल्ड बैडमिंटन फेडरेशन चाहती है कि देश इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में शिरकत करे. ऑर्गनाइज़र्स की तरफ से बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया को वीजा लगाने के लिए भी कहा गया है.

साथ ही रैंकिंग के हिसाब से साइना के पति पी कश्यप की टीम में हिस्सेदारी बनती है. ऐसे में उनके कैंप में सम्मिलित होने की आ रही परेशानियां भी ख़त्म हो जाएगी. फेडरेशन गोपीचंद तथा प्रकाश पादुकोण अकादमी में कैंप प्रस्तावित करने जा रही है. थॉमस तथा उबेर कप को टीम वर्ल्ड चैंपियनशिप का दर्जा प्राप्त है. इसी के साथ शीर्ष प्लेयर खेलने के लिए तैयार है.

कोरोना का शिकार हुए बार्सिलोना के मिडफील्डर मिरलेम पेनिक

पत्नी और मां के कत्ल के आरोप में पूर्व एथलीट अमेरिका में हुआ गिरफ्तार

खेलो इंडिया के दौरान ब्रिक्स खेलों की योजना बनाने में जुटा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -