तिरंगा लेकर मैदान में घुसा लड़का, रोहित शर्मा के फैन पर लगा 6.5 लाख का जुर्माना, Video
तिरंगा लेकर मैदान में घुसा लड़का, रोहित शर्मा के फैन पर लगा 6.5 लाख का जुर्माना, Video
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप में रविवार (6 नवंबर) को जिम्बाब्वे को 71 रनों से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। लेकिन, इस मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के एक प्रशंसक का है, जो उनसे मिलने के लिए मेलबर्न के मैदान में घुस आया था। यह वाकया दूसरी पारी यानी जिम्बाब्वे की बैटिंग के दौरान का है।

 

यह फैन अपने हाथ में तिरंगा लिए मैदान में दौड़ते हुए रोहित शर्मा के पास पहुँच गया। रोहित शर्मा को देखते ही उसकी आँखों से आँसू निकल गए, मगर वह अधिक कुछ बोल नहीं पाया। इस दौरान मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में तैनात सुरक्षा गार्डों ने उस लड़के को पकड़ लिया और मैदान से बाहर ले गए। बताया जा रहा है कि मैदान में जबरन घुसने की वजह से रोहित के फैन पर 6.5 लाख रुपए की पेनल्टी लगाई गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का फैन जब मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में दाखिल हुआ, उस समय भारत की गेंदबाजी का 17वाँ ओवर चल रहा था। सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया, मगर वह उन्हें चकमा देकर रोहित की तरफ बढ़ने लगा। इसी बीच एक गार्ड ने लपककर उसे पकड़ लिया। इसके बाद दूसरा गार्ड भी आ गया। दोनों गार्डों के इस तरह से उसे पकड़ने पर रोहित शर्मा भी तुरंत वहां पहुँचे और मासूम फैन को आराम से बाहर निकालने के लिए कहा।

 

इस दौरान लड़के की आँखों में आँसू छलक आए। फैन अपने फेवरिट क्रिकेटर को करीब से देकर भावुक हो गया, मगर कप्तान रोहित ने उसे प्यार से बाहर जाने के लिए कहा। बता दें कि टीम इंडिया अपने अंतिम लीग मैच में जिम्बाब्वे को 71 रनों से हराकर ग्रुप 2 में शीर्ष पर पहुंच गई है। साथ ही टीम इंडिया सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी है। ऐसे में ग्रुप-1 में दूसरे नंबर की टीम इंग्लैंड से भारत की 10 नवंबर को होने वाले सेमीफाइनल में भिड़ंत होगी। वहीं, फाइनल मुकाबला रविवार (13 नवंबर, 2022) को खेला जाएगा।

विराट को मिला शानदार प्रदर्शन का इनाम, ICC ने पूरा महीना किया 'कोहली' के नाम

Ind Vs Eng: सेमीफाइनल में बदल जाएगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI ? कोच द्रविड़ ने बताया प्लान

इंडिया ने दी जिम्बाब्वे को करारी शिकस्त, सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगी भिड़ंत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -