एशेज सीरीज: ऑस्ट्रेलिया की लगातार दूसरी जीत, कंगारू गेंदबाज़ों के सामने नहीं टिक सके अंग्रेज बल्लेबाज़
एशेज सीरीज: ऑस्ट्रेलिया की लगातार दूसरी जीत, कंगारू गेंदबाज़ों के सामने नहीं टिक सके अंग्रेज बल्लेबाज़
Share:

नई दिल्ली: एशेज़ सीरीज़ के दूसरे टेस्ट में भी ऑस्ट्रेलिया ने शानदार जीत हासिल कर ली है. डे-नाइट टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 473 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड केवल 192 पर सिमट गई. पांच मैच की श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया अब 2-0 से आगे हो गई है. बड़ी बात ये है कि ऑस्ट्रेलिया को ये जीत स्टीव स्मिथ की कप्तानी में मिली है. 

दूसरी पारी में इंग्लैंड की बैटिंग पूरी तरह से बिखरी हुई नज़र आई, हसीब हमीद दूसरे ही ओवर में अपना विकेट खो बैठे. इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा रन क्रिस वोक्स (44) ने बनाए, जबकि कप्तान जो रूट महज 24 रन बना सके. वहीं, ऑस्ट्रेलिया की तरफ से युवा जायल रिचर्डसन ने पांच विकेट झटके, ये उनका दूसरा ही टेस्ट मैच था. ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में 275 रनों से जीत हासिल की है और इस जीत के हीरो मार्नस लैबुशेन रहे. जिन्होंने पहली पारी में बेहतरीन शतक ठोंका था. बता दें कि पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 473 रनों पर अपनी पारी घोषित कर दी थी, जिसमें मार्नस लैबुशेन के शतक के अतिरिक्त कप्तान स्टीव स्मिथ के 93, डेविड वॉर्नर के 95 रन का योगदान शामिल था. 

दूसरी पारी में इंग्लैंड की तरफ से जॉस बटलर और क्रिस वोक्स ने कुछ हद तक फाइट बैक करने का प्रयास किया, किन्तु वो बहुत देर तक अपनी लड़ाई जारी नहीं कर सके. बता दें कि पहले मैच में भी इंग्लैंड की करारी हार हुई और अब दूसरे मुकाबले में जब जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड टीम में वापस आ गए, तब भी इंग्लैंड कोई कमाल नहीं कर सकी.

चीनी पत्रकार ने शेयर किया इस खिलाड़ी का वीडियो, मिसिंग से पहले इस आयोजन में हुई थी शमिल

बीडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में आ चुके है श्रीकांत

लिवरपूल ने न्यूकैसल यूनाइटेड को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -