चीनी पत्रकार ने शेयर किया इस खिलाड़ी का वीडियो, मिसिंग से पहले इस आयोजन में हुई थी शमिल
चीनी पत्रकार ने शेयर किया इस खिलाड़ी का वीडियो, मिसिंग से पहले इस आयोजन में हुई थी शमिल
Share:

चीन की स्टार टेनिस खिलाड़ी पेंग शुआई का नया वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दिया जाता है। यह वीडियो चीन के एक स्थानीय पत्रकार ने साझा किया है। इस वीडियो में शुआई चीन के बास्केटबॉल खिलाड़ी याओ मिंग के साथ बात करती दिखाई दे रही है। हालांकि इस वीडियो के सही या गलत होने की अब तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्थानीय पत्रकार ने  कहा है कि यह वीडियो उनके एक दोस्त ने साझा किया है। पेंग शंघाई में होने वाली अंतर्राष्ट्रीय स्कीइंग प्रतियोगिता के प्रमोशन के लिए आयोजित इवेंट में गई हुई थी। इसी बीच उनका यह वीडियो रिकॉर्ड  कर लिया गया। 

पेंग ने चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के अधिकारी पर दुष्कर्म के इल्जाम लगने लगे है। जिसके उपरांत वो अचानक गायब हो गईं और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर महिला टेनिस संघ सहित कई खिलाड़ियों ने उनकी सुरक्षा को लेकर  प्रश्न उठाएं जा रहे है। केस के बढ़ने पर पेंग ने ओलंपिक कमेटी के अध्यक्ष थॉमस बाक से भी वार्तालाप करने में लगे हुए है। 

शुआई का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, उसमें वो याओ को ध्यान से सुनने में लगी हुई थी। 7 सेकेंड के इस वीडियो में वो मुस्कुराती हुई नज़र आ रही है। जिसके साथ ही पेंग की एक फोटो भी साझा की है, जिसमें वो चार खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहीं है। इस फोटो में पेंग और याओ के अतिरिक्त ओलंपिक सेलिंग चैंपियन जू लीजिया और पूर्व टेबल टेनिस खिलाड़ी वांग लिक्विन भी दिखाई दे रही है। ये चारों खिलाड़ी FIS अंतर्राष्ट्रीय स्कीइंग चीन टूर के बैनर के सामने खड़े हैं। फोटो में शंघाई का यंगपू ब्रिज भी नज़र आ रहा है। 

कैसे गायब हुई पेंग: पेंग ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कम्यूनिस्ट पार्टी के अधिकारी पर यौन शोषण के इल्जाम लगाए थे। जल्द ही उनकी पोस्ट के स्क्रीनशॉट देश के बाहर आ गए और महिला टेनिस संघ ने इन इल्जामों की निष्पक्ष और पारदर्शी जांच की मांग की थी। जिसके उपरांत पेंग कुछ वक़्त के लिए गायब हो चुकी है। विदेशों में बवाल होने के उपरांत चीन पर दबाव बढ़ा और पेंग ने वीडियो कॉल पर ओलंपिक समिति के अध्यक्ष से वार्ता की है। 

बीडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में आ चुके है श्रीकांत

लिवरपूल ने न्यूकैसल यूनाइटेड को दी करारी मात

तैराक श्रीहरि नटराज ने विश्व चैंपियनशिप में किया शानदार प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -