आईपीएल से पहले होगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाडियों का यो यो टेस्ट

Feb 05 2019 03:12 PM
आईपीएल से पहले होगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाडियों का यो यो टेस्ट

बेंगलुरु : आगामी मार्च में शुरू होने जा रहे आईपीएल सीजन का आगाज मार्च में होने जा रहा है। इसी कड़ी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का पांच दिवसीय अनुकूलन शिविर शुरू हो गया है जिसमें मुख्य रूप से उसके घरेलू खिलाड़ी शामिल हैं। शिविर में आठ खिलाड़ी पहुंच गए हैं। टीम के दो कोच गैरी कर्स्टन और आशीष नेहरा खिलाड़ियों की प्रगति पर निगरानी रखेंगे। बताया जा रहा है इन खिलाड़ियों की फिटनेस का पता करने के लिये यो यो टेस्ट किया जाएगा।

आज सुप्रीम कोर्ट में होगी हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल मामले में सुनवाई

यह खिलाडी तुरंत पहुंचे 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिलहाल पहुंचे खिलाडियों में प्रयास राय बर्मन, रणजी ट्राफी में सर्वाधिक रन बनाने वाले मिलिंद कुमार, उत्तर प्रदेश के कप्तान अक्षदीप नाथ, मुंबई के आलराउंडर शिवम दुबे, दिल्ली के बल्लेबाज हिम्मत सिंह और तेज गेंदबाज कुलवंत खेजरोलिया, तमिलनाडु के वाशिंगटन सुंदर और कर्नाटक के देवदत्त पडि्डकल शामिल हैं। इस सभी खिलाडियों का यो यो टेस्ट किया जाएगा।

तो क्या इस मैच में भी नहीं खेल पाएंगे लियोनेल मेसी ?

ऐसे होगा यो यो टेस्ट 

जानकारी के लिए बता दें की यदि यो यो टेस्ट में खिलाड़ियों के फिटनेस में कोई कमी आती है तो शायद उनके हिस्सा लेने पर संदेह हो सकता है। पहले भी कई खिलाड़ी यो यो टेस्ट में फेल होने की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हो चुके हैं। आपको बता दें विराट कोहली के नेतृत्व वाली आरसीबी ने अब तक आईपीएल का कोई भी सीजन नहीं जीता है। पिछले सीजन में भी टीम स्टार खिलाड़ियों से भरी थी, लेकिन फिर भी प्रदर्शन का स्तर कुछ खास नहीं रहा था।

ईपीएल : रोमांचक मुकाबले में चेल्सी ने दी हडर्सफील्ड टाउन को करारी शिकस्त

हीरो इंडियन सुपर लीग : दिल्ली डायनामोज से होगी गोवा एफसी की रोमांचक भिड़ंत

श्रीलंका को दूसरे टेस्ट में बड़े से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने किया क्लीन स्वीप