मुंबई विमानतल पर खड़े विमान में बैठा मिला 'उल्लू'

Feb 05 2019 03:52 PM
मुंबई विमानतल पर खड़े विमान में बैठा मिला 'उल्लू'

मुंबई : महानगर में स्थिति श्री छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रविवार रात पार्किंग में खड़े जेट एयरवेज के विमान के कॉकपिट में एक उल्लू बैठा मिला। कर्मचारियों ने बहुत मुश्किल से इसे पकड़ा और बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक हवाई अड्डे के अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। इस तरह की यह पहली घटना सामने आई है.

इस राज्य में स्वाइन फ्लू ने बरपाया भयंकर कहर, अब तक कइयों की गई जान

ऐसे हुई पूरी घटना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार विमानन कंपनी जेट एयरवेट के कर्मचारियों ने इसे बहुत मुश्किल से पकड़ा। एयरलाइंस के कर्मचारियों ने बताया कि शायद विमान का दरवाजा रात में खुला रह गया होगा और कुछ खाने की उम्मीद में यह उल्लू अंदर आ गया होगा और बाद में यह कॉकपिट में फंस गया। जानकारी के लिए बता दें मुंबई हवाई अड्डे के कुर्ला-घाटकोपर की दिशा के पूर्वी हिस्से में एक झुग्गी-झोपड़ी है जहां पर जंगली पक्षी बहुत आते हैं। जो सभी विमानों की सुरक्षा के लिए खतरे का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है की उल्लू को देखकर सभी कर्मचारी हैरान रह गए.

अंतरिम बजट को लेकर कुछ ऐसा बोले मंत्री पीयूष गोयल

बहुत मुश्किल से निकला बाहर 

जानकारी के लिए बता दें विमानन कंपनी जेट एयरवेट के कर्मचारियों ने इसे बहुत मुश्किल से पकड़ा। इसी के साथ एयरलाइंस के कर्मचारियों ने बताया कि शायद विमान का दरवाजा रात में खुला रह गया होगा और कुछ खाने की उम्मीद में यह उल्लू अंदर आ गया होगा और बाद में यह कॉकपिट में फंस गया।कर्मचारियों ने बहुत मुश्किल से इसे पकड़ा और बाहर निकाला।

आज से शुरू होगा यूपी विधानसभा का बजट सत्र, हंगामे की संभावना

प्रोजेक्ट डायरेक्टर के पद हैं खाली, 57 हजार रु सैलरी

उत्तरप्रदेश में इस बीमारी से बचाव के लिए चलेगा 'दस्‍तक' अभियान