AUS vs SA : पहले टेस्ट में जीत की ओर बढ़ती ऑस्ट्रेलियाई टीम
AUS vs SA : पहले टेस्ट में जीत की ओर बढ़ती ऑस्ट्रेलियाई टीम
Share:

हाल ही में दक्षिण अफ्रेके ने भारतीय टीम से अपनी है सरजमीं पर तेत सीरीज 2-1 से जीती हैं, जबकि वनडे सीरीज में उसे 1-5 और 3 मैचों की टी-20 सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा हैं. हाल ही में भारतीय टीम का अफ्रीका दौरा समाप्त हुआ हैं. जबकि, इसके बाद हाल ही में अब ऑस्ट्रलियाई टीम दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर हैं. जहां 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच डरबन में खेला गया. जिसमे मेजबान दक्षिण अफ्रीका ऑस्ट्रेलिया के सामने काफी कमजोर नजर आ रही हैं. 

पहली पारी में अफ्रीकी टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी और उसने कुल 162 रन का छोटा स्कोर खड़ा किया. उसका यह हश्र तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और नाथन लॉयन ने किया. मिचेल ने 34 रन देकर अफ्रीका के कुल 5 विकेट झटके. वहीं, नाथन ने 50 रन देते हुए 3 विकेट अपने नाम किये. वहीं, इसके बाद पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 351 रन का स्कोर खड़ा किया. दक्षिण अफ्रीका को 162 रन पर समेटते हुए ऑस्ट्रेलिया ने कुल पहली पारी में 189 रन की बढ़त बना ली हैं. 

पहली पारी में डीविलियर्स ने सबसे अधिक 71 रनो की पारी खेली. पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के पास 189 रन की मजबूत बढ़त होने के साथ ही पहले टेस्ट मैच में उसकी जीत के आसार भी ज्यादा हैं. ऑस्ट्रेलिया अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखती हैं, तो वह टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर लेगी. समाचार लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 3 विकेट खोकर 125 रन बना लिए थे. इस तरह अब उसकी कुल बढ़त  314 रन हो गई हैं. 

कोहली के पास है दुनिया का सबसे महंगा बटुआ, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में इस कारण नहीं खेल सकेगी इंडीज टीम

कुश्ती में नवजोत कौर ने रचा इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -