मामी भांजे के साथ कमरे में बना रही थी संबंध, तभी पहुँच गए मामा
मामी भांजे के साथ कमरे में बना रही थी संबंध, तभी पहुँच गए मामा
Share:

हाल ही में तेलंगाना का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाने वाले भांजे को मौत के घाट उतार दिया. आपको बता दें कि यह घटना महबूबाबाद जिले के कुरवी मंडल के नारायणपुरम सीमांत स्थित कोत्ततांडा की है. वहीं महबाबूबाबाद रूरल के सीआई मुत्तलिंगय्या के मुताबिक यहां कोत्ततांडा निवासी बानोत भद्रु की पत्नी नागमणि और उसके भांजे मालोत लिंगन्ना (25) के बीच अवैध संबंध थे और पत्नी नागमणि और भांजे लिंगन्ना के बीच अवैध संबंधों का पता चलने पर भद्रु ने लिंगन्न की हत्या करने का फैसला किया था.

इस दौरान रविवार की रात तांडा में लिंगन्ना को भद्रु ने कुल्हाडी से मारकर हत्या कर दी और वहां से भाग गया. वहां मौके पर मौजूद लोग लिंगन्ना को तुरंत मोटरसाइकिल से मानुकोटा एरिया अस्पताल ले गए, लेकिन अस्पताल के पहले ही उसकी मौत हो गई. वहीं अब भद्रु कुल्हाड़ी के साथ थाने पहुंच कर आत्मसमर्पण कर चुका है. पुलिस ने बताया कि भद्रु अपनी बड़ी बहन की बेटी सेविरी से शादी की थी, लेकिन किसी कारण दोनों का तलाक हो गया था और उसके बाद भद्रु ने दूसरी शादी की जिसका नाम सरोजा था लेकिन सरोजा की तीन बेटों को जन्म देने के बात मौत हो गई.

इन सबके बाद भद्रु ने नागमणि से तीसरी शादी की लेकिन भद्रु का भांजा लिंगन्ना नागमणि को पसंद करता था और वह खेती करने के साथ-साथ कार ड्राइवरी भी करता था. दोनों एक दूजे को पसंद करते थे और इस दौरान लिंगन्ना और नागमणि के बीच अवैध संबंध बन गए. इस बात का पता लगते ही भद्रु ने अपने भांजे की हत्या कर दी और खुद को पुलिस को सौंप दिया.

पत्नी कमरे में यार संग ले रही थी मजे की अचनाक विदेश से लौट आया पति और फिर...

3 दिन तक बुझाता रहा हवस की प्यास और फिर चौथे दिन...

लड़की को शादीशुदा मर्द से दोस्ती पड़ी भारी, दो दोस्तों संग मिलकर किया रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -