लड़की को शादीशुदा मर्द से दोस्ती पड़ी भारी, दो दोस्तों संग मिलकर किया रेप
लड़की को शादीशुदा मर्द से दोस्ती पड़ी भारी, दो दोस्तों संग मिलकर किया रेप
Share:

रेप, चोरी और मर्डर के अपराध आए दिन बढ़ते जा रहे हैं और इस मामले में लगातार ऐसी ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं जिन्हे सुनकर रूह काँप उठती है . जैसे हाल ही में एक ऐसी ही खबर सामने आई है जिसे सुनकर कोई भी दंग रह जाएगा. जी यह घटना हरिद्वार के भेल के सेक्टर नंबर-दो कि है जहाँ एक युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी महिला मित्र के साथ गैंगरेप किया है. जी हाँ, और उसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को मुंह खोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी.

खबरों की मानें तो स्थानीय पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गैंगरेप के आरोपी तीनों दोस्तों के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आपको बता दें कि यह घटना बीते मंगलवार की बताई जा रही है और घटना में मूल रूप से बिजनौर की देहात कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली दो सगी बहनें दो वर्ष से हरिद्वार में रह रही हैं. इनमें से एक बहन सिडकुल की एक औद्योगिक इकाई में कार्यरत थी और साथ ही वह पड़ोस के रहने वाले शादीशुदा व्यापारी से दोस्ती रखती थी.

करीब तीन महीने से चल रही दोस्ती के चलते बीते मंगलवार को व्यापारी ने महिला मित्र को अपने साथ घूमने ले जाने की पेशकश रखी जिसके लिए महिला तैयार हो गई. उसके बाद वह उसे एक कमरे में ले गया जहाँ अपने दो दोस्तों को बुलकर उसके साथ रेप किया और फिर उसे पुलिस में ना जाने के लिए धमकी दी. बाद में महिला ने पुलिस में मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

हैदराबाद: दिन दहाड़े एक व्यक्ति को कुल्हाड़ी से काटा, तमाशा देखती रही पुलिस

आसाराम, राम रहीम के बाद एक और बाबा निकला बलात्कारी, फलाहारी बाबा को उम्रकैद

दिल्ली में पकड़ा गया बच्चे बेचने का गोरखधंधा, 10 आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -