ख़बरों में छाया 'Audi ChaiWala', वीडियो देख चौंके लोग
ख़बरों में छाया 'Audi ChaiWala', वीडियो देख चौंके लोग
Share:

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवक लग्जरी कार में चाय का स्टॉल लगाते नजर आया. लोग उसे Audi ChaiWala का नाम दे रहे हैं. वीडियो के अनुसार, Audi में चाय बेचने का आइडिया मुंबई के अमित कश्यप और मन्नू शर्मा के नाम के दो लड़कों का है. वो लोखंडवाला क्षेत्र में चाय का स्टॉल लगाते हैं. उन्होंने अपने बिजनेस का नाम ऑन ड्राइव टी दिया है. मुंबई के 'ऑडी चायवाला' का वीडियो सोशल मीडिया पर ख़बरों में है.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ऑडी कार में सवार होकर निकलता है. देखकर लगता है कि जैसे वो दफ्तर या कहीं घूमने जा रहा है. लेकिन इसके उलट युवक लोखंडवाला बैकरोड में कार से उतरता है तथा टी स्टॉल (Tea Stall) लगाकर चाय बेचने लगता है. वो स्वयं ही ग्राहकों को चाय बनाकर परोसता है. आसपास लोगों की भीड़ भी जुटती है. 
 
कार मालिक का कहना है कि वह Audi को अपनी नई मार्केटिंग स्ट्रेटजी के तहत लाया था. लग्जरी कार से चाय बेचना न्यू मार्केटिंग तकनीक है. उसकी कार का भाव 50-60 लाख रुपये बताया जा रहा है. 'ऑडी चायवाला' ने अपने इंस्टाग्राम पेज On Drive Tea पर काफी सारे वीडियो साझा किए हैं. इसमें दिखाया गया कि कैसे उनके स्टॉल पर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी चाय पीने आ चुके हैं. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक जैसे स्टार्स के साथ उनकी फोटोज हैं. अमित और मन्नू Prank वीडियोज भी साझा करते हैं. जिन्हें हजारों के आंकड़े में व्यूज प्राप्त होते हैं.

मरकर जिंदा हुई महिला, खुद बताई मौत के बाद की कहानी

'पेट भरकर खाओ Pizza और मौत के बाद बिल चुकाओ', यहां निकली जबरदस्त स्कीम

ये कैसी बारिश! ज्वेलरी शॉप से बहा ले गई 2.5 करोड़ का सोना, खाली रह गई दुकान, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -