'पेट भरकर खाओ Pizza और मौत के बाद बिल चुकाओ', यहां निकली जबरदस्त स्कीम

'पेट भरकर खाओ Pizza और मौत के बाद बिल चुकाओ', यहां निकली जबरदस्त स्कीम
Share:

न्यूजीलैंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ हाल में एक रेस्टोरेंट ने जो ऑफर निकाला वह चौंकाने वाला है. दरअसल, न्यूजीलैंड की एक पिज्जा चेन ने पिज्जा के पेमेंट का जो ऑफर दिया वह बहुत अलग है. इनका पेमेंट ऑफर है "Afterlife Pay." ब्रांड के पोर्टल के मुताबिक, ये ऑफर सिर्फ 666 ग्राहकों के लिए है. इसमें ग्राहकों को एक एग्रीमेंट साइन करना होगा, जिसमें वे मरने के बार पिज्जा का बिल चुका सकते हैं. 

ग्राहकों को पहली बार में यह अजीब लग सकता है, मगर पिज्जा कंपनी उन्हें आश्वस्त करती है कि इसमें कोई हिडेन चार्ज या पेनाल्टी नहीं है. दरअसल, सीईओ बेन कमिंग का दावा है कि यह व्यवस्था न्यूजीलैंडवासियों की "अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें" के जाल में फंसने की बढ़ती परेशानी को कम करती है. कंपनी के मुताबिक, ये ऑफर लेने वालों से एग्रीमेंट किया जाएगा जिसमें उनकी वसीयत में परिवर्तन कर उसमें उस पिज्जा का चार्ज जोड़ा जाएगा जिसका बिल व्यक्ति ने नहीं चुकाया है. कमाल की बात है कि न तो इसपर कोई इंटरेस्ट लगेगा न कोई फीस. 

दूसरी तरफ, न्यूज़ीलैंड के कंज्यूमर प्रोटेक्शन अथोरिटी ने इस योजना पर पूरी तरह से अध्ययन किया है तथा चेतावनी दी है कि इससे संभवत: लत लग सकती है और कोई कर्ज में भी डूब सकता है. अफसरों ने उपभोक्ताओं को चेतावनी दी है कि वे सिर्फ मुफ्त पिज्जा पाने के लिए इस ऑफर का इस्तेमाल न करें. यह योजना मूल तौर पर न्यूजीलैंड के लोगों को रहने के हाई एक्सपेंस से निपटने में सहायता करने के लिए डिजाइन की गई है. यूजर्स पिज्जा चेन के ऑफिशियल पोर्टल पर "आफ्टरलाइफ पे" पहल के लिए रजिस्टर कर सकते हैं. चुने गए लोगों को उनकी वसीयत में एक संशोधन पर हस्ताक्षर कराए जाएंगे. पिज्जा के भाव पर मौत के पश्चात् भी कोई ब्याज या फीस नहीं होगी तथा ये सौदा कानूनी तौर पर लागू करने योग्य है.

ये कैसी बारिश! ज्वेलरी शॉप से बहा ले गई 2.5 करोड़ का सोना, खाली रह गई दुकान, Video

छुट्टियां मनाने गया था परिवार, अचानक गायब हुआ बेटा और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

पति की मौत के 16 महीने बाद महिला ने दिया बच्चे को जन्म, कहानी सुन झलके लोगों के आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -