भारतीय बाजार में ऑडी ने A4 और Q7 मॉडल किया पेश, जानिए खासियत

भारतीय बाजार में ऑडी ने A4 और Q7 मॉडल किया पेश, जानिए खासियत

भारत में Q7 और A4 का लाइफस्टाइल एडिशन Audi ने लॉन्च कर दिया है. Audi Q7 और Audi A4 लाइफस्टाइल एडिशन में कंपनी ने नए फीचर्स शामिल किए हैं. Q7 लाइफस्टाइल एडिशन की कीमत 75.82 लाख रुपेय और A4 लाइफस्टाइल की कीमत 43.09 लाख रुपये रखी है. कंपनी ने दोनों कारों में रियर सीट एंटरटेनमेंट सिस्टम और एंट्री LED लाइट्स जैसे फीचर्स शामिल किए हैं. नए स्मोक्ड LED टेल लाइट्स और एक टेलगेट स्पॉयलर A4 में दिया गया है. इस शानदार कार के अन्य फीचर इस प्रकार है. 

Bajaj Pulsar 180F में जुड़े नए सेफ्टी फीचर, बुकिंग हुई शुरू

कंपनी ने ट्विन रियर एंटरटेनमेंट सीट ऑडी क्यू 7 को दिया गया है. और ऑडी ए 4 लाइफ स्टाइल एडिशन को ऐप्पल स्मार्टफोन और एंड्रॉइड पर मुफ्त "आरएसई रिमोट" स्मार्टफोन एप्लिकेशन दिया गया है। पीछे की सीट में, मनोरंजन के लिए विकर्ण स्क्रीन का आकार 25.6 सेमी है जिसमें 1200 x 800 रिज़ॉल्यूशन और 16 जीबी आंतरिक मेमोरी है.

Revolt electric motorcycle जल्द होगी लॉन्च, जानिए फीचर

राही अंसारी जो ऑडी इंडिया के प्रमुख है ने कहा, "ऑडी Q7 भारत में लग्जरी एसयूवी सेगमेंट के लिए अग्रणी रहा है और यह VIPs, ट्रेंड सेटर्स, प्रभावकार और विशेष रूप से अग्रणी उद्योगपतियों में एक लोकप्रिय विकल्प बना हुआ है. Audi A4 भारत में A रेंज में सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल रहा है और अब और भी अधिक आकर्षक हो गया है. ऑडी Q7 और ऑडी A4 लाइफस्टाइल एडिशन के लॉन्च के साथ अब हम अपने ग्राहकों को भारत में ऑडी मॉडल के बाद सबसे अधिक मांग वाले नए फीचर्स और इनोवेटिव एक्सेसरीज के साथ एक्सक्लूसिविटी प्रदान कर रहे हैं."

ये 'गली बॉय' रैपर बना फेमस ऑटोमोबाइल कंपनी का ब्रांड एम्बेसड

TVS Radeon की बिक्री ने तोड़ा रिकॉर्ड, कीमत है बहुत कम

बर्थडे स्पेशल : सचिन तेंदुलकर के गैराज मे कई लग्जरी कार है शामिल

Live Election Result Click here here for more

General Election BJP INC
545 343 96
Orrissa BJD BJP+
147 110 22
Andhra Pradesh YSRCP TDP
175 148 26
Arunachal Pradesh BJP+NPP OTHER
60 23 6
Sikkim SKM SDF
32 12 9