अब Audi A4 के ड्राइविंग का ले सकेंगे मजा, कंपनी ला रही प्लान
अब Audi A4 के ड्राइविंग का ले सकेंगे मजा, कंपनी ला रही प्लान
Share:

लोग अब ऑडी, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज बेंज को एप पर बुकिंग करके सेल्फ ड्राइ​विंग का मजा ले सकते है. लग्जरी कार लवर के लिए यह बड़ी खबर है. कारें पसंद करने वालों के लिए अच्छी खबर है. खुद ड्राइविंग का मजा ले सकेंगे. स्मार्टफोन एप एग्रीगेटर कंपनी ओला लक्जरी कार बनाने वाली कंपनियों ऑडी, मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू से बातचीत कर रही है.ओला सेल्फ ड्राइव ऑप्शन के तहत यूजर ऑडी, मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू जैसी कारें खुद चला सकेंगे. देश में इन दिनों सेल्फ ड्राइव ऑप्शन में दो कार कंपनियां ZoomCar और Drivezy काफी पॉपुलर हैं.इस सुविधा के तहत ग्राहको को कार बदलने का भी मौका मिल जाता है.

TVS के इस स्कूटर के यूजर है दीवाने, सेल में लगातार बना रही रिकॉर्ड

सेल्फ ड्राइव कारों की डिमांड में देश में बढ़ोतरी हो रही है. जूमकार पहले ही महिन्द्रा की इलेक्ट्रिक कार E20 से लेकर महिन्द्रा एक्सयूवी 500 जैसी कारों को सेल्फ ड्राइविंग के लिए उपलब्ध कराता है. यह फीचर उन लोगों के लिए बढ़िया है, जो कभी कभार ड्राइविंग करना पसंद करते हैं और बड़ी कारें ड्राइव करके आउटस्टेशन ट्रिप पर जाना चाहते हैं. वहीं वे लोग, जो शहरी सड़कों पर गाड़ी चलाना पसंद करते हैं, मारुति स्विफ्ट जैसी हैचबैक उनके लिए चला सकते हैं. 

Bajaj Pulsar 180F में जुड़े नए सेफ्टी फीचर, बुकिंग हुई शुरू

ZoomCar और Drivezy इसके अलावा अब कार सबस्क्रिप्शन मॉडल लेकर आई हैं. इसके तहत ग्राहक ईएमआई की तरह मंथली रेंटल पर कार किराये पर ले सकते हैं. इस प्लान का फायदा यह है कि वे कभी भी कार सरेंडर करके दूसरी कार ले सकते हैं. संभव है कि कार सबस्क्रिप्शन सर्विस ओला भी भविष्य में लेकर आए. कंपनी के प्लान का फायदा ग्राहको को मिलेगा.    

बर्थडे स्पेशल : सचिन तेंदुलकर के गैराज मे कई लग्जरी कार है शामिल

आख़िरकार भारत में 2019 Triumph Speed Twin हुई प्रदर्शित, जानिए कीमत

Revolt electric motorcycle जल्द होगी लॉन्च, जानिए फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -