मुस्लिमों को चरमपंथी के रूप में पेश करने की कोशिश हो रही - केरल के मंत्री मोहम्मद रियास
मुस्लिमों को चरमपंथी के रूप में पेश करने की कोशिश हो रही - केरल के मंत्री मोहम्मद रियास
Share:

कोच्ची: केरल के मंत्री पीए मोहम्मद रियास ने आरोप लगाते हुए कहा है कि देश में एक समुदाय विशेष (मुस्लिम) को चरमपंथियों के रूप में पेश करने की कोशिश की जा रही है और इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है. बता दें कि, केरल में 3 से 7 जनवरी तक आयोजित किए गए 61वें राज्य स्कूल युवा महोत्सव के उद्घाटन समारोह में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में मुस्लिमों को कथित तौर पर चरमपंथियों के रूप में दिखाये जाने की घटना के बाद मंत्री ने उक्त टिप्पणी की है.

मंत्री मोहम्मद रियास ने कहा है कि उस विशेष कार्यक्रम के प्रभारी का यदि संघ परिवार से कोई ताल्लुक है, तो उसकी जांच किए जाने की आवश्यकता है. रियास ने मीडियाकर्मियों से कहा कि, हमारे देश में मुस्लिमों को चरमपंथियों के रूप में पेश करने की कोशिश हो रही है. इस विशेष मामले में संबंधित व्यक्ति के साथ संघ परिवार के कथित संबंधों की जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि संदेह है कि ऐसी घटना युवा महोत्सव में अशांति फैलाने के लिए की जा रही है.

मंत्री ने कहा कि, ऐसा संदेह है कि युवा महोत्सव के दौरान अशांति फैलाने के लिए ऐसा किया गया है. इसकी जांच होनी चाहिए कि क्या यह लोगों को बांटने और कार्यक्रम की लोकप्रियता को गिराने की कोशिश तो नहीं है, जिसमें बड़ी तादाद में लोग आते हैं. यह संगीत कार्यक्रम मंगलवार को राज्य स्कूल युवा महोत्सव में हुआ था.

केरल में तेजी से पनपता आतंकवाद:-

बता दें कि, केरल देश का सबसे शिक्षित राज्य है, लेकिन ये विडम्बना ही है कि, देवताओं की धरती कहा जाने वाला ये राज्य आज आतंकवाद का भर्ती सेंटर बन चुका है। केरल से सबसे अधिक युवाओं के दिलों में जहर भरकर उन्हें अंतर्राष्ट्रीय आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (IS) में भर्ती किया जा रहा है। गौर करने वाली बात ये भी है कि, आतंकी संगठनों में भर्ती होने वाले ये सभी युवा मुस्लिम समुदाय से हैं और यदि कोई दूसरे समुदाय से था भी, तो भी उसे इस्लाम में दाखिल करने के बाद आतंकी बना दिया गया। यहाँ तक कि, केरल से महिलाओं को भी आतंकी बनाया जा रहा है। ऐसे में केरल सरकार को इस तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है, इससे पहले की काफी देर हो जाए।  

'मर्द तो करते ही रहता है...', नितीश कुमार के बयान पर भड़की भाजपा, कहा - माफ़ी मांगें सीएम

'भारत जोड़ो यात्रा की जन सुराज से कोई तुलना नहीं', PK का आया बड़ा बयान

जोशीमठ: सीएम धामी से पीएम मोदी ने ली जानकारी, नुकसान के बाद विस्थापन पर बना प्लान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -