'मर्द तो करते ही रहता है...', नितीश कुमार के बयान पर भड़की भाजपा, कहा - माफ़ी मांगें सीएम
'मर्द तो करते ही रहता है...', नितीश कुमार के बयान पर भड़की भाजपा, कहा - माफ़ी मांगें सीएम
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रजनन दर कम करने वाले बयान पर राजनीति शुरू हो गई है। भाजपा OBC मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने नीतीश कुमार पर अमर्यादित भाषा बोलने और सेक्सिस्ट कमेंट करने का इल्जाम लगाते हुए माफी मांगने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश भाषाई मर्यादा भी भूल गए क्या? लैंगिक आधार पर भेदभावपूर्ण और अपमानजनक सेक्सिस्ट बयान वापस लें बिहार के मुख्यमंत्री।

रिपोर्ट के अनुसार, निखिल आनंद ने कहा कि बिहार के सीएम श्री नीतीश कुमार जी इन दिनों में कई ऐसे बयान दे रहे हैं, जो हम सभी को हास्यास्पद स्थिति में डाल देते हैं। उनके कई बयान तो लैंगिक रूप से समाज में भेदभाव पैदा करने वाले और बड़े ही सेक्सिस्ट कमेंट होते हैं। जिस प्रकार से उन्होंने कहा कि महिलाओं में प्रजनन दर बढ़ रही है, तो उन्हें शिक्षित होना चाहिए, यह उनकी बात सही है, मगर जो उन्होंने कहा कि पुरुष तो करते ही रहते हैं, मर्द को पता ही नहीं होता है कि बच्चा पैदा करना है या नहीं करना है, ये एक सड़कछाप, अजीबोगरीब और अस्वीकार्य बयान है। 

निखिल आनंद ने कहा कि, इस बयान के लिए सीएम नितीश कुमार को माफी मांग लेनी चाहिए। सीएम नीतीश कुमार भाषाई मर्यादा भी भूल गए क्या? बिहार के सीएम से पब्लिक डोमेन में और सार्वजनिक कार्यक्रम में से ऐसे बयान की बिलकुल अपेक्षा नहीं है। सीएम अपना लैंगिक भेदभाव, अपमान करने वाले सेक्सिस्ट बयान को बिना देर किए वापस लें।

'भारत जोड़ो यात्रा की जन सुराज से कोई तुलना नहीं', PK का आया बड़ा बयान

जोशीमठ: सीएम धामी से पीएम मोदी ने ली जानकारी, नुकसान के बाद विस्थापन पर बना प्लान

ग्वालियर में दिखा 'महाराज' का अनोखा अंदाज़, भजिया तलते नज़र आए सिंधिया, वायरल हुआ Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -