अवैध हथियार रखने वाले आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर किया हमला
अवैध हथियार रखने वाले आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर किया हमला
Share:

भोपाल। शहर में विशेष वर्ग के लोगों द्वारा पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया है। रविवार की रात को पुलिस अवैध हथियार रखने वाले आरोपित पर कार्यवाही करने गई थी। इस दौरान विशेष वर्ग के लोगो ने पुलिस पर हमला कर दिया ,साथ ही पुलिस के वाहनों पर पत्थर मारकर उसे तोड़ दिए।

इस दौरान पुलिस को आरोपित की गिरफ्तारी करने से लोगों ने रोका और पुलिस वाहनों में पत्थर मारकर उनमें जमकर तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान पुलिस के दो तीन वाहन बुरी तरह टूट गए। पुलिस ने इस मामले में जब कार्रवाई करने की बात की तो उन लोगों ने पुलिस को सामाजिक संगठनों का दबाव दिखाकर धमकाया और जान देने की बात कही। घटना के बाद थाना प्रभारी ने पूरे घटनाक्रम की अधिकारियों को सुचना दे दी है। फिलहाल किसी की इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

 थाना प्रभारी रूपेश दुबे द्वारा बताया गया है की निशातपुरा में अवैध हथियार रखने के लिए मामले में किसान पारधी का कोर्ट से वारंट जारी किया गया था। पुलिस उसकी तामील कराने के लिए एहसान नगर गई थी, जहां पर उसके पूरे परिवार ने पुलिस को घेर लिया और आस पड़ोस के 20- 30 को जमा कर लिया। इस दौरान पुलिस को आरोपित की गिरफ्तारी करने से रोका गया और इस दौरान आरक्षक संजेश परमार के साथ झूमाझटकी की।

भगवान हनुमान की प्रतिमा के सामने 'बिकिनी शो', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

जानिए महाकाल के दरबार में कब होगा होलिका दहन?

इंदौर-खंडवा मार्ग पर फिर हुआ भयंकर हादसा, दर्जनों यात्री हुए लहूलुहान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -