शाजापुर में हिंसा, धारा 144 लागू
शाजापुर में हिंसा, धारा 144 लागू
Share:

मध्यप्रदेश: शाजापुर से एक बड़ी खबर सुनने को मिल रही है जिसके अनुसार राजपूत समाज के चल समारोह पर हमला हो गया है. उपद्रवियों के द्वारा किए गए इस हमले के बाद शहर में धारा 144 लगाई गई है. वहीं इस क्षेत्र में काफी ज्यादा मात्रा में पुलिस बल को तैनात किया गया है. हालाँकि इस हमले में कौन लोग शामिल थे इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है. 

बता दें, शाजापुर से मिल रही इस खबर के अनुसार शहर और आसपास के राजपुत समाज के लोग महाराणा प्रताप की जयंती के चलते शहर में एक चल समारोह निकाल रहे है थे, जिसमें हजारों की संख्या में राजपुत समाज के लोग शामिल थे. चल समारोह के दौरान कुछ उपद्रवियों ने जुलुस पर हमला बोल दिया. जिसके बाद शहर में धारा 144 लगाई गई वहीं इस हिंसा में 15-20 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया. 

पुलिस ने इस मामले को जल्दी से संभालते हुए शहर में बड़ी मात्रा में पुलिसबल तैनात कर रखा है. हालाँकि इस बारे में जांच में अभी कुछ भी सामने नहीं आया है. यह हिंसा क्यों हुई और किन लोगों ने इस हिंसा को अंजाम दिया इसके बारे में अभी कुछ भी खबर नहीं है. शाजापुर में हर साल महाराणा प्रताप की जयंती में इस तरह का आयोजन किया जाता है.

मप्र विस मानसून सत्र : इन दर्जनभर नए विधेयकों पर टिकी है सरकार की निगाहें

2 साल से तनाव में थे भय्यू जी महाराज, हुआ बड़ा खुलासा

मध्यप्रदेश: क्यों नजर अंदाज किए जा रहे हैं अजय सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -