'हिंदुओं पर हमले जारी, अगर ये बंद नहीं हुआ तो हमें भी कोई नहीं रोक सकता', इस नेता ने दिया बड़ा बयान
'हिंदुओं पर हमले जारी, अगर ये बंद नहीं हुआ तो हमें भी कोई नहीं रोक सकता', इस नेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

मुंबई: भाजपा विधायक एवं केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नीतीश राणे ने आज स्वयं के हिंदू होने को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा विवाद के पश्चात् उदयपुर, अमरावती एवं अहमदनगर में भी घटनाएं हुई थीं। नुपुर शर्मा प्रकरण समाप्त हो गया है, मगर हिंदुओं पर हमले जारी हैं। हम अंबेडकर की धरती पर रहते हैं मगर यदि ऐसा ही चलता रहा तो हमारे हाथ भी किसी ने नहीं रोका है।

आगे राणे ने कहा कि यदि हिंदुओं को निशाना बनाया गया तो हम भी वही जवाब देंगे। यह अंबेडकर की भूमि है। शरिया कानून हम पर बाध्यकारी नहीं है। सोशल मीडिया पर हमारे देवी-देवताओं का हर वक़्त अपमान किया जाता है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में किसी को जान से मारने का प्रयास नहीं हुआ, किन्तु यदि हमारे लोगों का अपमान एवं हत्या जारी रही तो हमें अपनी तीसरी आंख खोलनी होगी। यह मेरा संदेश है जो मैं आज देना चाहता हूं।

नीतीश राणे ने कहा, 4 अगस्त को प्रतीक पवार नाम के एक शख्स पर लगभग 10-15 मुस्लिमों ने हमला कर दिया। उन पर यह बोलते हुए हमला किया गया कि वह एक धर्मनिष्ठ हिंदू का काम कर रहे हैं तथा सभी से डीपी बदलने के लिए बोल रहे हैं। वह अपना जीवन बचाने के लिए संघर्ष कर रहा है। राणे के कहा कि नूपुर शर्मा का एपिसोड समाप्त हो गया है, किन्तु अभी कितनों को जान देनी पड़ेगी? हाल ही में नीतीश राणे ने दावा किया था कि उनके पिता को शिवसेना छोड़ने के बाद समाप्त करने की रणनीति बनाई गई थी। नीतीश राणे ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि तथाकथित शांत और सभ्य शिवसेना प्रमुख ने उनके क़त्ल के लिए कई सुपारी दी गई थीं। नीतीश राणे ने ट्वीट कर लिखा था, "एकनाथ शिंदे जी की भांति, शिवसेना छोड़ने पर मेरे पिता को भी खत्म करने के लिए तथाकथित शांत और सभ्य सेना प्रमुख द्वारा कई "सुपारी" दी गईं। म्याऊ म्याऊ खत्म होने दो, फिर हम रुचि के साथ "वस्त्रहरण" आरम्भ करेंगे।

बिना इजाजत प्रदर्शन करने पर कांग्रेस के कई नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज, भड़के राहुल गांधी

'राम की जगह रावण की पूजा करती है भाजपा सरकार..', शाह के आरोपों पर चौधरी का पलटवार

फिर PM मोदी संग मीटिंग में शामिल नहीं होंगे CM नीतीश, मची सियासी हलचल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -