जवाहरलाल नेहरू आयुर्विज्ञान संस्थान के डॉक्टर पर हुआ हमला, खुद सुनाई आपबीती
जवाहरलाल नेहरू आयुर्विज्ञान संस्थान के डॉक्टर पर हुआ हमला, खुद सुनाई आपबीती
Share:

इंफाल: जवाहरलाल नेहरू आयुर्विज्ञान संस्थान के डॉ के सोरिंगम पर इंफाल पूर्वी जिले के सीडीओ यूनिट के कॉलिन क्षत्रिय पर कथित तौर पर हमला किया। डॉ. सोरिंगम ने कहा कि वह अपनी पत्नी डॉ. के साथ थे। वे कैथोलिक मेडिकल सेंटर में काम करने वाले लुमथिंग के साथ घर लौट रहे थे। "लुवांगसांगबम में पुलिस ने दो सीडीओ को सीएम आवास के ठीक सामने रोका, फिर मुझसे पूछताछ की गई।

डॉ. सोरिंगम ने कहा, दो बार थप्पड़ मारने के बाद उसने मुझसे पूछा कि तुम कौन हो तो मैंने उससे कहा कि मैं डॉक्टर हूं कि हम ऑपरेशन के बाद अस्पताल से आ रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने मेरा आईडी कार्ड देखने की मांग की। उन्हें मेरा आईडी प्रूफ दिखाने के बावजूद, उन्होंने मुझ पर चिल्लाया और मुझे धमकाने के लिए एक एके राइफल भी लोड कर दी। उसने मेरे सिर पर एके राइफल के बट से प्रहार किया, जिसे मैंने कुछ मिनटों के लिए ब्लैक आउट कर दिया।

इस शिकायत के बाद, इंफाल पूर्वी जिले के सीडीओ यूनिट के कॉलिन क्षत्रिमयम को डॉ. सोरिंगम के साथ मारपीट करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। घटना के बाद, जेएनआईएमएस के शिक्षक संघ ने एक आधिकारिक बयान जारी कर हिंसक हमले की निंदा की। सबसे दुखद बात यह है कि उनका सर्विस आईडी कार्ड दिखाने के बाद भी सर्विस-राइफल की बट से सिर पर प्रहार कर जान से मारने की कोशिश की गई। संघ के महासचिव ने कहा। उन्होंने सरकार से "गलत और बर्बर" सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ उचित और अनुकरणीय कार्रवाई करने की कड़ी अपील की।

हाई नेक ड्रेस से हुई स्वरा भास्कर को दिक्कत, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'काश कोई होता'

SBI के ग्राहक हो जाएं सावधान, 4 और 5 सितम्बर को बंद रहेंगे बैंक के ये काम

उत्खनन के संचालक के अपहरण का आरोप पूरी तरह मनगढ़ंत, निराधार और द्वेषपूर्ण है: हैलाकांडी एसपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -