हाई नेक ड्रेस से हुई स्वरा भास्कर को दिक्कत, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'काश कोई होता'
हाई नेक ड्रेस से हुई स्वरा भास्कर को दिक्कत, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'काश कोई होता'
Share:

बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर को आज कौन नहीं जानता। स्वरा भास्कर ने अपने काम से कई लोगों का दिल जीता है और इसी के साथ ही वह अपने बयानों के लिए भी चर्चा में रहती हैं। स्वरा भास्कर इन दिनों सोशल साइट्स पर भी बेहतरीन फोटोज और वीडियो शेयर कर रहीं हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से स्वरा भास्कर का एक नया वीडियो सामने आया है जो उन्होंने खुद शेयर किया है। यह वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

आप देख सकते हैं स्वरा इस वीडियो में हाई नेक ड्रेस से जुड़ी प्रॉब्लम के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रही हैं। जी दरअसल अपने इस खास वीडियो को स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीँ अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर लिखती हैं, “मैं बता रही हूं कि यह प्रॉब्लम है। सिंगल लड़की, जो अकेली रहती है वो इन फैंसी ड्रेस से खुद को कैसे बाहर निकालती है। मैं जानना चाहती हूं”। जी दरअसल, इस वीडियो में स्वरा भास्कर किसी इवेंट से अपने घर आकर हाई नेक ड्रेस उतारने की कोशिश कर रही हैं, हालाँकि उनका हाथ उनकी ड्रेस के ज़िप तक नहीं पहुंच पा रहा है।

इसी के चलते स्वरा भास्कर कहती नजर आ रहीं हैं कि, “काश कोई होता जो मेरी मदद करता। किस पड़ोसी को जगाऊं?”। वैसे इस समय स्वरा भास्कर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। इसे देखकर एक यूजर ने यह लिखा है कि, ‘पहली बार आप मुझे बहुत खूबसूरत लगी हैं'। वहीँ एक अन्य ने लिखा है, ‘फुल टाइम मेड रख लो'।

SBI के ग्राहक हो जाएं सावधान, 4 और 5 सितम्बर को बंद रहेंगे बैंक के ये काम

सोनू सूद ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो शेयर कर बोले- 'बिना ट्रेनिंग के न करें'

असम में फिर से खुल सकते है सिनेमा हॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -