बलिया में भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह पर हमला, मुख़्तार अंसारी पर साजिश का आरोप
बलिया में भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह पर हमला, मुख़्तार अंसारी पर साजिश का आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा के छठे चरण की वोटिंग के बीच बलिया में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार दयाशंकर सिंह पर हमले की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि दुबहर थाना क्षेत्र के आखर में पाक लगभग साढ़े बारह बजे बलिया (Ballia) जिले की नगर विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार और प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के काफिले पर हमला हुआ है.

इस हमले में दयाशंकर सिंह नके साथ चल रहे भाजपा नेता टुनजी पाठक की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है. वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, भाजपा उम्मीदवार पर ये हमला किया गया और जब भाजपा समर्थक अलर्ट हुए तो हमलावर भाग गए. वहीं उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है. 

इस दौरान लखनऊ में एक वाहन और उसके ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है और बताया जा रहा है कि जब्त वाहन शहर विधानसभा से समाजवादी पार्टी (सपा) के टिकट पर चुनाव लड़े नारद राय के काफिले का है और लखनऊ में पंजीकृत है. इस मामले में दयाशंकर सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह से कृष्णानंद राय की हत्या की गई थी. इसी प्रकार मुझे मारने की साजिश रची गई है. दयाशंकर सिंह का कहना है कि सपा उम्मीदवार के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के साथ ताल्लुक हैं और हमला करने के बाद हमलावर भाग गए. उन्होंने कहा कि मेरे पास Y श्रेणी की सुरक्षा है और पर्सनल सुरक्षा गार्ड भी हैं. इस वजह से हमला नाकाम हो गया है. उनका कहना है कि इस हमले के पीछे मुख्तार अंसारी का भी हाथ हो सकता है.

रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच बिल्लियों पर लगा प्रतिबंध, जानिए किसने और क्यों लिया ये बड़ा फैसला?

भारत से नफरत करने वाले भी यूक्रेन में उठा रहे तिरंगा, क्योंकि सुरक्षा की गारंटी है 'भारत का झंडा'

पुतिन को महंगा पड़ा यूक्रेन से युद्ध, ओलिंपिक से बाहर हुआ रूस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -