पंजाब में बीच सड़क पर अमर उजाला के पत्रकार पर जानलेवा हमला, लहूलुहान छोड़कर भागे बदमाश, सिर में लगे 27 टांके
पंजाब में बीच सड़क पर अमर उजाला के पत्रकार पर जानलेवा हमला, लहूलुहान छोड़कर भागे बदमाश, सिर में लगे 27 टांके
Share:

अमृतसर: पंजाब के जीरकपुर में एक पत्रकार को निर्मम तरीके से पीट-पीटकर अधमरा किए जाने का मामला सामने आया है। इनका नाम आलोक वर्मा हैं और वे हिंदी दैनिक अखबार अमर उजाला के वरिष्ठ पत्रकार हैं। मंगलवार (3 मई 2022) की रात को अज्ञात हमलावरों ने पत्रकार पर जानलेवा हमला किया। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, आलोक वर्मा अपनी ड्यूटी खत्म कर वापस अपने घर आ रहे थे, इसी बीच दो बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने उन पर बेसबॉल के बल्ले और सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। 

 

इसके बाद बदमाश उनका पर्स और मोबाइल लेकर मौके से भाग गए। इस हमले में पत्रकार के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉक्टरों को घायल पत्रकार के सिर पर 27 टाँके लगाने पड़े हैं। जब बदमाशों ने उन पर हमला किया, तो आलोक वर्मा वहीं जमीन पर गिर पड़े। वो बचाने की गुहार लगाते रहे, मगर आरोपित उन्हें बेरहमी से पीटते रहे। उनकी गुहार सुनकर कोई बचाने तक नहीं आया। आलोक वर्मा को अधमरी हालत में जमीन पर पड़ा छोड़ कर हमलावर भाग निकले। बाद में किसी तरह से जख्मी अवस्था में वो अपने घर पहुँचे, जहाँ से उन्हें फ़ौरन अस्पताल में एडमिट कराया गया। इस मामले में GMCH के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ सुधीर गर्ग ने बताया कि आलोक वर्मा को तड़के 3.45 बजे इमरजेंसी वार्ड में लाया गया था। उनके सिर पर गंभीर चोटे आई थीं, जिससे बहुत खून बह रहा था। हालाँकि, अच्छी बात यह थी कि उन्हें कोई अंदरूनी चोट नहीं आई थी, जिसके चलते उन्हें दोपहर 2.30 बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

इस घटना के बाद चंडीगढ़ प्रेस क्लब ने वरिष्ठ पत्रकार पर हमले की निंदा करते हुए पंजाब पुलिस से हमलावरों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर आरोपितों को तुरंत अरेस्ट करने की माँग की है। इस बीच राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी अमर उजाला के पत्रकार पर हमले की निंदा करते हुए भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब की AAP सरकार पर हमला बोला। कैप्टन ने आरोप लगाया कि पंजाब की सड़कों पर अराजकता फैली हुई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'जीरकपुर में @AmarUjalaNews के पत्रकार आलोक वर्मा पर जानलेवा हमला बेहद निंदनीय है। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना। @AAPpunjab सरकार ने अपनी अथॉरिटी को पूरी तरह से त्याग दिया है औऱ बुरी तरह से नाकाम हुई है। पंजाब की सड़कों पर अराजकता फैली हुई है!'

यात्रीगण कृपया ध्यान देंः तपती गर्मी में आपको राहत देगा इंडियन रेलवे का ‘मिस्ट कूलिंग सिस्टम’

त्रिपुरा CM बिप्लब देब ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी को लेकर लिखी ऐसी बात, हर तरफ हो रही तारीफ

न्यू मैक्सिको के जंगल में लगी आग 'एक बड़ी आपदा': जो बिडेन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -