मुख़्तार अब्बास नकवी का हमला- उग्रवाद को बढ़ावा दे रही खुद को सेक्युलर कहने वाली कांग्रेस
मुख़्तार अब्बास नकवी का हमला- उग्रवाद को बढ़ावा दे रही खुद को सेक्युलर कहने वाली कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने जमात ए इस्लामी और पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (PFI) के साथ समझौतों को लेकर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। नकवी ने कांग्रेस पर उग्रवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। इसके साथ ही नकवी ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा।

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा की, 'आपको याद होगा जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी वायनाड से चुनाव लड़ रहे थे तो देश हैरान था कि वायनाड में कांग्रेस से अधिक जमात-ए-इस्लामी के झंडे क्यों दिखाई दे रहे हैं।' उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जमात-ए-इस्लामी और PFI जैसे संगठनों के माध्यम से कांग्रेस उग्रवाद को बढ़ावा दे रही है। नकवी ने कहा है की, 'जमात-ए-इस्लामी और PFI के साथ भी जो समझौते दिखाई पड़ रहे हैं, उसमें भी कांग्रेस को ये बताना चाहिए कि उसमें कौन सी विवशता है?'

नकवी ने बिहार में कांग्रेस और राजद गठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा की, 'मैं तेजस्वी यादव से पूछना चाहता हूं कि क्या कांग्रेस की तरह राजद का भी जमात-ए-इस्लामी और PFI से भी समझौता हो रखा है क्या?' बता दें की केरल में कांग्रेस ने स्थानीय निकाय के चुनाव के लिए जमात-ए-इस्लामी के साथ हाथ मिलाया है। कांग्रेस के नेतृत्व वाली UDF ने केरल में आगामी निकाय चुनावों के लिए जमात-ए-इस्लामी के सियासी धड़े वेल्फेयर पार्टी ऑफ इंडिया (WPI) के साथ गठबंधन किया है।

बिहार चुनाव: चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ा तेजस्वी का हेलीकाप्टर, आई तकनिकी खराबी

यूरिया के टॉप-20 खरीददारों की अब हर महीने होगी जांच

बिहार चुनाव: चुनावी रैली में बोले नितीश- मुझे सत्ता से हटाना चाहते हैं शराब माफिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -