एटलेटिको मैड्रिड ने स्पेनिश लीग में ह्यूस्का पर दर्ज की जीत

स्पैनिश लीग में, एटलेटिको मेड्रिड ने स्पेनिश लीग की अगुवाई में एकमात्र कब्जा हासिल करने के लिए ह्यूस्का पर रिकॉर्ड जीत दर्ज की। यहां साझा करते हैं कि लियोनेल मेसी ने दो बार गोल किया, जबकि बार्सिलोना गेटाफे पर जीत के साथ खिताब की दौड़ में बना रहा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मैच में Corngel Correa और Yannick Carrasco ने प्रत्येक हाफ में गोल कर एटलेटिको के लिए 2-0 की घरेलू जीत हासिल की, जो रियल मैड्रिड के सामने तीन अंक से आगे हो गया।

गेटे पर 5-2 से जीत में मेस्सी के दोहरे ने बार्सिलोना को तीसरे स्थान पर लौटने में मदद की। कैटलन क्लब मैड्रिड से दो अंक पीछे है और हाथ में एक खेल के साथ एटलेटिको से पांच पीछे है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि गेटाफे खिलाड़ियों ने प्रस्तावित सुपर लीग की निंदा करते हुए टी-शर्ट पहने कैंप नोउ स्टेडियम में मैदान में प्रवेश किया। 

बार्सिलोना के अध्यक्ष जोन लापोर्ता ने पहले गुरुवार को बड़े पैमाने पर बंद ब्रेक्जिट प्रतियोगिता का बचाव किया था, जो अनिवार्य रूप से पहले से ही इसके खिलाफ व्यापक आलोचना के बाद मुड़ा था। डिफेंडिंग चैंपियन रियल मैड्रिड ने बुधवार को काडीज में 3-0 से जीत हासिल करके अस्थायी रूप से बढ़त ले ली थी।

IPL 2021: राजस्थान और कोलकाता में मुकाबला आज, अब तक दोनों टीमों को मिली है मात्र 1-1 जीत

ज़िम्बाब्वे ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया, शोएब मलिक बोले- टीम को इंटरनेशनल कोच की जरुरत

IPL 2021: गेल और राहुल ने पंजाब को दिलाई जीत, 9 विकेट से हारी मुंबई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -