एटलेटिको मैड्रिड को स्पेनिश लीग में दूसरे स्थान पर रियल मैड्रिड पर तीन अंक से मिली जीत

स्पेनिश लीग में एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिला। एटलेटिको मैड्रिड ने अंतिम स्थान पर इबेर को 5-0 से रौंदकर अपनी जीत दर्ज की। हमें साझा करें कि उन परिणामों ने एटलेटिको को दूसरे स्थान पर मैड्रिड पर तीन अंकों की बढ़त दिलाई, और तीसरे स्थान पर बार्सिलोना को पांच अंकों का तकिया दिया, जिसमें शनिवार को एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ कोपा डेल रे फाइनल जीतने के बाद खेल है। 

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मैड्रिड पिछले दौर में बार्सिलोना को हराकर लीड के एक बिंदु के भीतर चला गया था। एटलेटिको सेविला के लिए हार और रियल बेटिस के खिलाफ 1-1 की बराबरी पर आ रहा था। Ángel Correa और मार्कोस Llorente ने दो-दो गोल किए और Yannick Carrasco ने वांडा मेट्रोपोलिटानो स्टेडियम में एटलेटिको को एइबार के रूप में एक और जोड़ा। चोटों के कारण लुइस सुआरेज़ और जोओ फ़ेलिक्स के बिना खेलने के बावजूद शिमोन की टीम आसानी से जीत गई। 

चोटिल नियमित शुरुआत करने वाले खिलाड़ियों में से एक, कोर्रिया, ने 42 वें मिनट में करीब सीमा से एक लक्ष्य के साथ गतिरोध को तोड़ दिया, फिर 44 वें में क्षेत्र के अंदर एक डिफेंडर को साफ करने के लिए एक अच्छी बारी के बाद तेजी से बढ़त में शामिल हो गया । कार्रेस्को ने 49 वें क्रम में एक गोलमाल में तीसरा गोल किया, फिर लोलेंटे ने बॉक्स के अंदर 53 वें से चौथा और 68 वें में पास रेंज से पांचवां स्थान हासिल किया।

भारतीय बैडमिंटन संघ ने स्थगित किया इंडिया ओपन सुपर 500 टूर्नामेंट

IPL 2021: कल पंजाब के सामने होगी हैदराबाद की चुनौती, क्या SRH को मिलेगी पहली जीत ?

भारतीय खेल प्राधिकरण में कोच के 300 पदों पर निकली वेकेंसी, ये लोग कर सकते है आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -