IPL 2021: कल पंजाब के सामने होगी हैदराबाद की चुनौती, क्या SRH को मिलेगी पहली जीत ?

नई दिल्ली: बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन की वजह से अपने पहले तीनों मैच गंवाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और किसी एक विभाग की विफलता से अपेक्षित शुरुआत नहीं कर पाने वाली पंजाब किंग्स (PBKS) की टीम बुधवार को जब SRH में आमने-सामने होंगी तो उनकी निगाह सिर्फ जीत पर टिकी रहेगी। डेविड वार्नर की कप्तानी वाली SRH की शुरुआत इस सत्र में निराशाजनक रही है। उसकी टीम ने अब तक तीन मैचों में टारगेट का पीछा करते हुए मामूली अंतर से अपने मैच गंवाए हैं और उसने खाता नहीं खोला है।

पंजाब की हालत भी कमोबेश ऐसी ही है। लोकेश राहुल के नेतृत्व में टीम को तीन में से दो मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है। पंजाब ने RR के खिलाफ बड़े स्कोर वाले पहले मुकाबले में बमुश्किल अपने स्कोर का बचाव किया था, किन्तु इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उसके बैट्समैन तो दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सामने उसके गेंदबाज अनुकूल प्रदर्शन नहीं कर पाए थे।

CSK के गेंदबाजों के सामने पंजाब किंग्स (PBKS) की टीम आठ विकेट पर 106 रन ही बना सकी थी और उसे करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। दिल्ली के खिलाफ राहुल और उनके ओपनिंग जोड़ीदार मयंक अग्रवाल ने गत वर्ष वाली फार्म दिखाई, लेकिन स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी इस मैच में नाकाम रहे और टीम 196 रन के टारगेट का बचाव नहीं कर पाई।

भारतीय खेल प्राधिकरण में कोच के 300 पदों पर निकली वेकेंसी, ये लोग कर सकते है आवेदन

IPL 2021: रशीद खान के साथ वार्नर और विलियम्सन ने भी रखा रोज़ा, वायरल हुआ वीडियो

'फ्री हिट' पर पूर्व पाक कप्तान का बड़ा बयान, कहा- क्रिकेट में इस नियम से बढ़ा भ्रष्टाचार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -