इस दिन रिलीज़ होगा मास्टर का अगला ट्रेलर
इस दिन रिलीज़ होगा मास्टर का अगला ट्रेलर
Share:

टॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक एटली को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में छाएं रहते है. वहीं उन्होंने साउथ में अपनी फिल्मों के चलते कई फैंस के दिलों को भी जीत लिया है. और अब भी अपनी कोई न कोई फिल्म की शूटिंग या कास्ट को लेकर सुर्खियां बटौर रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक एटली ने थलपति विजय के साथ 'THERI', 'MARSAL' और 'BIGIL' जैसी तीन हिट फिल्में दीं. वह शाहरुख खान को निर्देशित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और परियोजना कोरोनोवायरस महामारी के बाद ऊचाई तक  जाएगी. निर्देशक भी एक प्रोडक्शन हाउस एप्पल का मालिक है और उसने 2017 में रिलीज़ हुई जिवा स्टार्टर 'सांगिली बंगली कढ़वा थोराए' को भी नियंत्रित किया है.


जानकारी के लिए हम बता दें कि पैशन स्टूडियोज के सहयोग से एटली का अगला प्रोडक्शन ga अंधगारम ’शीर्षक से बनाया गया है, जिसे नौसिखिया विघ्नराजन द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें प्रदीप कुमार द्वारा संगीत और एडविना सहाय की सिनेमैटोग्राफी है. फिल्म में film KETHI’और 'MASTER’ की प्रसिद्धि अर्जुन दोस और पूजा रामचंद्रन मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही मिशा गोशाल भी एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं. ट्रेलर 14 अप्रैल को रिलीज़ किया जाने वाला है और उस दिन बने रहने के बारे में अधिक जानकारी सामने आ सकती है .

इस साउथ एक्ट्रेस को पड़ोसी ने दी मारने की धमकी

लॉकडाउन में अपने काम के दिनों को याद कर रही हैं एक्ट्रेस एना

कूल लुक में नजर आई यह बंगाली अभिनेत्री, यहाँ देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -