इस साउथ एक्ट्रेस को पड़ोसी ने दी मारने की धमकी
इस साउथ एक्ट्रेस को पड़ोसी ने दी मारने की धमकी
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  जैकलीन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं जैकलीन ने अपने करियर की शुरुआत 'Kana Kanun Kalangal' और बाद में 'Kalka Povathu Yaru' जैसी फिल्मों से की अपनी एक्टिंग के बल पर लोकप्रियता हासिल की और नयनतारा की बहन के रूप में फीचर फिल्म 'Kolamavu Nightingale' में भी प्रभावित हुईं. वह वर्तमान में मेगा धारावाहिक 'Tomoji' में नायिका की भूमिका निभा रही हैं.

जैकलीन ने अपने पड़ोसी के चौंकाने वाले व्यवहार को शेयर किया है जिसने उसे घर में घुसने और उसे पीटने की धमकी दी थी, लेकिन कहा कि उसने उसे बख्शा क्योंकि वह एक ईसाई लड़की है. जैकलिन जाहिरा तौर पर कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण अपने घर के गेट के बाहर स्ट्रीट डॉग्स को खिला रही थी और उसने पड़ोसी के गेट के बाहर कुछ खाना रखा था जिससे वह नाराज हो गई थी.



जैकलीन के घर के डॉग ने बाकी के डॉग्स को देखकर भोकना शुरू कर दिया, जिसके कारण उनके पड़ोसी नाराज़ हो गए. युवा अभिनेत्री द्वारा इसके लिए माफी मांगने के बाद भी उनके पड़ोसी ने उन्हें धमकी दी थी और उन्होंने सवाल किया था कि उन्हें इसके लिए अपना धर्म क्यों अपनाना पड़ा.

लॉकडाउन में अपने काम के दिनों को याद कर रही हैं एक्ट्रेस एना

कूल लुक में नजर आई यह बंगाली अभिनेत्री, यहाँ देखे फोटो

स्टाइलिश पोज देती नजर आई अभिनेत्री प्रियंका सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -