केरल ब्लास्टर्स पर जीत से ATK मोहन बागान ने प्ले ऑफ में पक्का किया स्थान
केरल ब्लास्टर्स पर जीत से ATK मोहन बागान ने प्ले ऑफ में पक्का किया स्थान
Share:

आयरलैंड के मिडफील्डर कार्ल मैकहग के दो गोल की मदद से ATK मोहन बागान ने शनिवार को यहां केरल ब्लास्टर्स को 2-1 से हराकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल प्रतियोगिता के प्लेऑफ में अपना स्थान भी अपने नाम कर लिया है। मैकहग ने 23वें और 71वें मिनट में गोल दागे और उनको हीरो ऑफ द मैच घोषित भी कर दिया गया है।

केरल ब्लास्टर्स के लिए एकमात्र गोल यूनानी स्ट्राइकर दिमित्रियोस डायनामेंटकोस ने 16वें मिनट में कर लिया है। इस जीत से ATK मोहन बागान अंक तालिका में पांचवें से तीसरे स्थान पर आ चुके है। उसके 19 मैचों में नौ जीत, चार ड्रा और छह हार से 31 अंक हो गए हैं। वह बेंगलुरू FC (31) और केरल ब्लास्टर्स (31) से बेहतर गोल अंतर से आगे हो चुके है।

ब्लास्टर्स की टीम तीसरे से 5वें स्थान पर लुढ़क चुके है। उसके 19 मैचों में दस जीत, एक ड्रा और 8 हार से 31 अंक हैं। इससे पहले हैदराबाद में खेले गए मैच में जमशेदपुर FC ने दस खिलाड़ियों के साथ खेलने और शुरू में पिछड़ने के बावजूद सेमीफाइनल दौर में स्थान पक्का कर चुकी हैदराबाद FC को 3-2 से मात दी है। जमशेदपुर की की जीत में विंगर रित्विक दास (24वें), इंग्लैंड के मिडफील्डर जे एमैनुएल थॉमस (27वें) और नाइजीरियाई स्ट्राइकर डेनियल चीमा चुक्वु (29वें मिनट में) ने गोल दाग दिए है। हैदराबाद की तरफ से दोनों गोल नाइजीरियाई स्ट्राइकर बार्थोलोम्यू ओग्बेचे (12वें और 79वें मिनट) ने किये।

डबल्यूआर मास्टर्स शतरंज में गुकेश नें विश्व नंबर 5 अनीश गिरि के खेला ड्रॉ

शीर्ष वरीयता प्राप्त अलकराज और इस खिलाड़ी ने सेमीफाइनल में बनाया स्थान

इंडिया की जूनियर महिला हॉकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका को इतने अंको से दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -