आतिशी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस राज्य में आप पार्टी को करेंगी मजबूत
आतिशी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस राज्य में आप पार्टी को करेंगी मजबूत
Share:

दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचंड मतों से विजयी हुई आप विधायक आतिशी ने कहा है कि उनकी पार्टी के दरवाजे अन्य दलों के 'अच्छे लोगों' के लिए हमेशा खुले हैं. बशर्ते वे भ्रष्ट या सांप्रदायिक न हों और उनकी कोई आपराधिक मामले न है. गौरतलब है कि आतिशी को गोवा में आम आदमी पार्टी का प्रभारी बनाया गया है. वो यहां पार्टी के आधार को मजबूत करने के लिए पहुंची हैं. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी कांग्रेस और भाजपा के विकल्प के रूप में उभरना चाहती है और तटीय राज्य में 2022 के विधानसभा चुनाव जीत सकती है.

अबू-धाबी में 'बंटी और बबली' का शूटिंग शेड्यूल हुआ पूरा

अपने बयान में आगे आतिशी ने कहा कि पार्टी ने अन्य राजनीतिक दलों के 'अच्छे लोगों' के लिए अपने दरवाजे बंद नहीं किए हैं. हमने हमेशा कहा है कि हमारे दरवाजे अन्य राजनीतिक दलों के अच्छे लोगों के लिए खुले हैं. यह कहना अहंकर होगा कि अच्छे लोग केवल AAP में हैं.

फिजूलखर्ची रोकने के लिए सरकार ने उठाया बड़ा कदम, इस चीज के प्रका​शन पर लगाई पाबंदी

इसके अलावा आगे आतिशी ने कहा कि उनकी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को शामिल करने के अपने मानदंडों को लेकर पूरी तरह से स्पष्ट है. हमारे पार्टी कभी कोई ऐसा व्यक्ति नहीं होगा जिसकी भ्रष्ट, आपराधिक या सांप्रदायिक पृष्ठभूमि हो. हम अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए खुले हैं, जिन्होंने लोगों के लिए संघर्ष किया है. वही, आतिशी ने यह भी कहा कि 2017 के गोवा विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार से सबक लेने की जरूरत है. गोवा के अनुभव से, हमने जो सीखा वह यह है कि 2017 के चुनावों के दौरान हमारे पास कोई जमीनी संगठन नहीं था. पार्टी के अभियान के बारे में बात की गई थी और जनता का समर्थन था. लेकिन, हमारे पास कोई जमीनी संगठन नहीं था और हम निर्माण नहीं जुटा सके.

कपिल मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकियाँ, दिल्ली पुलिस ने दी Y ग्रेड सुरक्षा

12वीं की परीक्षा न देना पड़े इसलिए छात्र ने किया भतीजे को किडनैप, फिर किया कुछ ऐसा

वर्दी का दमदार अंदाज पर्दे पर रहा है हमेशा हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -