लोगों को बंधक बनाकर नंगा करके पीटता था अतीक का बेटा असद, मोबाइल से मिले कई Video
लोगों को बंधक बनाकर नंगा करके पीटता था अतीक का बेटा असद, मोबाइल से मिले कई Video
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 15 अप्रैल 2023 को समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद कई लोग इस तरह विलाप कर रहे हैं, जैसे वो कोई संत-महात्मा रहा हो। माफिया बंधुओं के अनगिनत अपराधों पर पर्दा डालने के लिए कई तरह के प्रोपेगेंडा रचे जा रहे हैं। पालघर में पुलिस की आँखों के सामने पीट-पीटकर हुई दो संतों की हत्या पर भी इतना हल्ला नहीं मचा था, जितना एक अपराधी अतीक की मौत पर मच रहा है यहाँ तक कि, ब्रिटिश मीडिया चैनल BBC ने तो अतीक को ‘राॅबिनहुड’ बता दिया था।  मगर, अतीक और उसके कुनबे की हर दिन एक से बढ़कर एक खौफनाक करतूतें सामने आ रही है। अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें अतीक का बेटा असद एक युवक की नंगा कर बेल्ट से पिटाई करवाता नज़र आ रहा है। इसका वीडियो इंडिया टीवी ने शेयर किया है.

 

बता दें कि, फरवरी 2023 को प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हुई हत्या में असद भी शामिल था। बाद में उसे यूपी STF ने झाँसी में एनकाउंटर में मार गिराया था। उसके पास से बरामद मोबाइल फोन में पुलिस को कई वीडियो बरामद हुए हैं। युवक को नंगा करके पीटने का वीडियो इनमें से ही एक है। असद के फोन से पुलिस को कई ऐसे प्रमाण मिले हैं, जिससे यह स्पष्ट होता है कि वह अपने बाप अतीक की तरह माफिया डॉन बनना चाहता था। इस वीडियो में 3-4 लड़के जमीन पर बैठे एक व्यक्ति को नंगा कर पीटते हुए नज़र आ रहे हैं।

वीडियो में जिसकी पिटाई हो रही है, वह बेबस हो जमीन पर बैठा नज़र आ रहा है। एक लड़का हाथ में बेल्ट लिए हुए है। पीड़ित पैंट पहनने का प्रयास करता है, तो एक लड़का पैंट छीन उस पर लात-घूँसे बरसाता नज़र आ रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो 19 जनवरी 2021 का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो असद के लखनऊ स्थित फ्लैट का है।  असद यहीं रहता था। अपना खौफ जमाने के लिए वह इस फ्लैट में वह लोगों की बेरहमी से पिटाई किया करता था। इसका वीडियो बनवाकर व्हाट्सएप ग्रुप में डाला जाता था। हालाँकि इस वीडियो में असद नज़र नहीं आ रहा है। मगर, बताया जा रहा है कि वह भी इस मारपीट में शामिल था। बता दें कि, जाने माने वकील और कांग्रेस के पूर्व नेता कपिल सिब्बल ने इसी असद को लेकर कहा था कि 19 साल का लडक देश कि सुरक्षा के लिए खतरा कैसे हो सकता है। 

कौन हैं राजीव बिंदल ? जिन्हे भाजपा ने बनाया हिमाचल प्रदेश का पार्टी अध्यक्ष

सपा के राज में चरम पर था अतीक का आतंक, पुलिस तक नहीं लिखती थी शिकायत !

दिल्ली-NCR में फिर भीषण गर्मी का टॉर्चर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -