इनके साथ जुड़ रहा है सुनील की बेटी आथिया शेट्टी का नाम...
इनके साथ जुड़ रहा है सुनील की बेटी आथिया शेट्टी का नाम...
Share:

इन दिनों सुनील शेट्टी की बेटी 'आथिया शेट्टी' काफी चर्चो में बनी हुई है, लेकिन किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी लवलाइफ को लेकर. सुनने में आ रहा है कि आथिया की लाइफ में कैनेडियन रैपर ड्रेक की एंट्री हो गयी है. दोनों के अफेयर की भी काफी चर्चा हो रही है. हाल ही में आथिया लन्दन से वापिस लौटी है. वहां आथिया और रैपर ड्रेक की मुलाकात भी हुई.

दरअसल हुआ यू कि आथिया एक रेस्टोरेंट में गई थी जहां रैपर ड्रेक भी मौजूद थे. वहां आथिया के स्टाइलिश अंदाज़ ने रैपर ड्रेक को अपनी ओर खींच लिया. रैपर ड्रेक को आथिया एक ही बार में पसंद आ गयी और उसके बाद वहां मौजूद सभी लोगो से ड्रेक ने आथिया के बारे में पूछताछ करनी शुरू कर दी. कई लोगो से बात करने के बाद ड्रेक को पता चला कि आथिया बॉलीवुड एक्ट्रेस है और वह मुंबई में रहती है. इसके बाद दोनों की मुलाकात और उनकी बातचीत शुरू हो गयी. हाल ही आथिया और ड्रेक ने एक-दूसरे की कंपनी को खूब एंजॉय किया. भारत आने के बाद भी आथिया और ड्रेक टच में है. तब से ही दोनों के अफेयर की खबरे सामने आ रही है. आपको बता दे आथिया ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2015 में फिल्म 'हीरो' से की थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

...तो ऐसा होगा Bigg Boss-11 के अंदर का 'घर संसार'

भजन सुनकर अपने दिन की शुरुआत करते है तैमूर...

इस मशहूर पॉप सिंगर ने शराब और गांजे का सेवन इस वजह से छोड़ दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -