सीएम जयराम ने किया अटल टनल की तैयारियों का निरिक्षण, इस अवसर पर कही ये बात
सीएम जयराम ने किया अटल टनल की तैयारियों का निरिक्षण, इस अवसर पर कही ये बात
Share:

शिमला: राज्य में बन रहे अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित लाहौल दौरे के मद्देनजर शनिवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सिस्सू हेलीपेड का मुआयना किया. उन्होंने सिस्सू हेलीपेड के साथ यहां प्रस्तावित टूरिस्ट पार्क का भी निरिक्षण किया. साथ ही इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ने कहा कि अटल टनल रोहतांग आरम्भ होने से किसानों की आर्थिकी और स्ट्रांग होगी. 

साथ ही रोहतांग अब 12 माह खुला रहेगा, तथा इससे लाहौल को बड़ा सुकून प्राप्त होगा. मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि वह एक ऐतिहासिक पल होगा, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अटल टनल का उद्घाटन करेंगे. उन्होंने कहा कि मनाली.लेह रेल लाइन भी प्रस्तावित है. सीएम आज अटल टनल रोहतांग का मुआयना करेंगे. मुख्यमंत्री दक्षिण पोर्टल से नोर्थ पोर्टल तक जाएंगे, तथा बीआरओ के अफसरों से बैठक भी करेंगे. तत्पश्चात, मनाली में 64 करोड़ के प्रोजेक्ट का उद्घाटन तथा शिलान्यास करेंगे. इसी के साथ कई राहत प्राप्त हो सकती है.

वही दूसरी तरफ राज्य में शनिवार को कोरोना वायरस के 26 नए मामले आए हैं. हमीरपुर 14, शिमला 6, चंबा 3 और बिलासपुर में भी 3 नए मामले आए हैं. हमीरपुर जिले में चार-चार दिन के दो नवजात शिशु भी पाॅजिटिव हैं. सीएमओ हमीरपुर डाॅ. अर्चना सोनी ने नए मामलों की पुष्टि की है. चंबा में तीन नए पाॅजिटिव मामलों के साथ सक्रमितों का आंकड़ा 403 पहुंच गया हैैै. सक्रिय मामले 104 हैं और 294 मरीज ठीक हो चुके हैं.  इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 5661 पहुंच गया है. 

सीतारमण पर चिदंबरम का तंज, कहा- क्या वित्त मंत्री 'मैसेंजर ऑफ गॉड' बनकर जवाब देंगी ?

FATF के प्रतिबंध के डर से घबराया पाक, फिर पीएम ने बोली ये बात

मोदी सरकार पर राहुल गाँधी का बड़ा हमला, कहा- WhatsApp पर भाजपा का कब्जा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -