अटलजी अब नहीं रहे, मेयर ने दी श्रद्धांजलि
अटलजी अब नहीं रहे, मेयर ने दी श्रद्धांजलि
Share:

आगरा। 25 दिसंबर को देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन देशभर में मनाया जा रहा है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी को आगरा में असहज स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। जिसमें अटल जी के सम्मान में केक काटा गया। उपस्थितों ने अटल जी के 92 वर्ष होने पर अटल जी का जन्म दिन मनाते हुए उन्हें शुभकामना दी। इस दौरान अलीगढ़ की मेयर शकुंतला भारती भी शामिल हुईं।

ये वही मेयर हैं जो कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जेएन मेडिकल काॅलेजे की कैंटीन में बीफ परोसने के बाद भाजपा की कार्रवाई में सामने आई थीं। मगर अटल जी के सम्मान में उपस्थितों को संबोधित करते हुए उन्होंने ऐसा कुछ कहा कि सुनने वाले दंग रह गए। हालात ये रहे कि लोग आश्चर्य चकित हो गए। दरअसल इस मामले में शकुंतला ने कहा कि अटलजी अब नहीं रहे मगर उनकी स्मृति बनी हुई है।

इतना ही नहीं शकुंतला द्वारा धर्म ज्योति महाविद्यालय स्कूल में उपस्थितों को संबोधित कर रही थीं। उनका कहना था क भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी उनके बीच नहीं रहे मगर अब उनकी यादें जरूर हमारे साथ हैं। ऐसे में सुनने वाले आश्चर्य करने लगे। इस मामले में नेताओं द्वारा विरोध करते हुए कहा गया कि अलीगढ़ जिला पंचायत के पूर्व सदस्य व बसपा नेता नरेंद्र पचैरी द्वारा कहा गया कि शकुंतला बेहद अज्ञानी हैं उन्हें भविष्य में सार्वजनिक मंच से भाषण नहीं देना चाहिए। इस मामले में मेयर से फ़ोन पर बात करने की कोशिश की गई लेकिन उसने संपर्क नही हो पाया।

source

ग्वालियर में अटल बिहारी वाजपेयी का मंदिर

अटल बिहारी वाजपेयी को डी-लिट् की मानद

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -