92 वें जन्मदिन पर, अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने पहुंचे नेता
92 वें जन्मदिन पर, अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने पहुंचे नेता
Share:

नईदिल्ली। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के 92 वें जन्मदिन पर बड़े पैमाने पर लोग उनसे मिलने पहुंचे। वाजपेयी से मिलने वालों में जहां विभिन्न दलों के नेता शामिल थे वहीं भारतीय जनता पार्टी, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और केंद्र सरकार के नेता भी शामिल थे। नेताओं और गणमान्यजन ने अटल बिहारी वाजपेयी का अभिनंदन किया।

इन लोगों ने उन्हें शाॅल व श्रीफल भेंट किए और कुछ नेताओं ने उन्हें फूल भेंट किए। अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने वालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत कई नेता शामिल हुए। 

अटल जी को नेताओं ने शुभकामनाऐं दीं और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना। इस मौके पर कुछ देर के लिए अटल जी के निवास का माहौल प्रसन्नता भरा हो गया। बड़े पैमाने पर नेता अटल जी से मिले। गौरतलब है कि अटल बिहारी वाजपेयी का जन्म दिवस 25 दिसंबर को मनाया जाता है। इस दौरान भाजपा के नेता अटल जी से मिलकर उन्हें लंबी उम्र की शुभकामनाऐं देते हैं। 

भाजपा नेत्री ने ही की सरकार के निर्णय की

PM मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -