भाजपा प्रदेश कार्यालय पर स्व. उमेश शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की गई
भाजपा प्रदेश कार्यालय पर स्व. उमेश शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की गई
Share:

भोपाल/ब्यूरो। भाजपा प्रवक्ता स्व. उमेश शर्मा को भाजपा प्रदेश कार्यालय पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। श्रद्धांजलि सभा मे मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य नेता मौजूद थे। आपको बता दे की मध्यप्रदेश में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। बताया जा रहा है की सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें रॉबर्ट नर्सिंग होम में भर्ती किया गया था। शर्मा को हाल ही में गुजरात के एक जिले में विधानसभा चुनाव का प्रभार भी मिला था।

गुजरात चुनाव में ड्यूटी से लौटने के बाद शर्मा को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। उसके बाद परिजन उन्हें निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए थे। बता दें, शर्मा को हाल ही में गुजरात के एक जिले में विधानसभा चुनाव का प्रभार भी मिला था। शिवराज एक पुस्तक विमोचन समारोह में शामिल होने के लिए इंदौर आए थे। वे शर्मा को श्रद्धांजलि देने अस्पताल भी गए थे।

जहा सीएम शिवराज ने मध्यप्रदेश के बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा के निधन पर ट्वीट कर शोक व्यक्त किया था । सीएम ने कहा की ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को ये वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि! ऊँ शांति।

इस चलीत कार से खेल खेल में सीखेंगे बच्चे, पुस्तकालय मोबाइल वैन की हुई शुरूआत

पोलेटेक्नीक कालेज के छात्रों का विवाद फिर से गहराया!

प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च को मिला यह मुकाम, शीर्ष कॉलेजो में मिला स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -