प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च को मिला यह मुकाम, शीर्ष कॉलेजो में मिला स्थान
प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च को मिला यह मुकाम, शीर्ष कॉलेजो में मिला स्थान
Share:

इंदौर/ ब्यूरो । प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च (पीआईएमआर), इंदौर को ग्लोबल ह्यूमन रिसोर्सेज डेवलपमेंट सेंटर (वैश्विक मानव संसाधन विकास केंद्र) द्वारा अखिल भारतीय सर्वेक्षण के तहत उत्कृष्टता में पूरे देश में शीर्ष बीबीए कॉलेजों में छठा तथा देश के पूर्व, मध्य रीजन में चौथा स्थान दिया गया है।इसी तरह, पीआईएमआर इंदौर ने उत्कृष्टता में बीसीए कॉलेजों की अखिल भारतीय श्रेणी में देश के शीर्ष बीसीए कॉलेजों में दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

मध्य प्रदेश में शीर्ष बीबीए और बीसीए कॉलेजों की रैंकिंग में भी पीआईएमआर को विजेता घोषित किया गया है। इस सन्दर्भ में जीएचआरडीसी द्वारा पीआईएम यूजी के डायरेक्टर डॉ. एस रमन अय्यर और उनकी टीम को एक प्रमाण पत्र और “राइजिंग स्टार्ट अवार्ड 2022″ प्रदान किया।

पीआईएमआर के बीबीए संस्थान को राष्ट्रीय स्तर पर प्राप्त रैंकिंग पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए डॉ अय्यर ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर की संस्था द्वारा पीआईएमआर को उच्च रैंकिंग दिया जाना इस बात को इंगित करता है कि उनके संस्थान में बीबीए छात्रों को उच्च श्रेणी की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दी जा रही है। प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन के चेयरमैन डॉ डेविश जैन ने इस राष्ट्रीय मान्यता और उच्च रैंकिंग के लिए पीआईएमआर यूजी के निदेशक, संकायों और छात्रों को बधाई दी।

महिलाओं में अच्छी फर्टिलिटी का संकेत देते हैं ये लक्षण

राजू श्रीवास्तव को आया था कार्डियक अरेस्ट, इन संकेतों को ना करें अनदेखा

किस वजह से मनाया जाता है वर्ल्ड अल्जाइमर डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -